लखनऊ। गोदरेज सिक्यूरिटी साॅल्यूशन्स(जीएसएस) ने आज यहां अपने नए उत्पादों की श्रृंखला पेश की। गोल्डीलाॅक्स इसके नवाचारों की नवीतम प्रस्तुति है। डिजाइन थिकिंग के सिद्धांतों पर निर्मित एवं डिजाइन आधारित यह नवोन्मेशी उत्पाद ग्राहकों की आवश्यकता के लिए किए गए अध्ययन के बाद जारी किए गए हैं। 

गोदरेज सिक्योरिटीज  द्वारा किए गए इस अध्ययन के दौरान ग्राहकों से मिला एक प्रमुख नजरिया यह भी आया कि अधिकांश लोगों के लिए अपने दैनिक वेल्यूबल जैसे वाॅलेट, चाबियां, घडि़यां, रोजमर्रा पहने जाने वाले गहने, एमपी3 प्लेयर्स, आईपाॅड और इसी प्रकार की अन्य इलेक्ट्राॅनिक डिवाइसेज के चोरी हो जाना कोई मायने नहीं रखता। पारंपरिक बैंक लाॅकर्स और घर की तिजोरी को इस तरह की चीजों को रखने के काम में लिया जाता है, जिनका प्रयोग और अधिक खर्चीली चीजों को सुरक्षित रखने के लिए किया जाता है और यह आसानी के साथ मिल नहीं पाते। इस बात के मद्देनजर एक ऐसे लाॅकर की आवश्यकता महसूस की जाने लगी जो पोर्टेबल और आसानी से पहुंच वाला हो और हमें संगठित एवं चीजों को क्रम से रखने की सुविधा मिल सके। ग्राहकों की इस अंतदृष्टि को आधार मानते हुए जीएसएस ने गोल्डीलाॅक्स विकसित किए, जोकि आकर्षक रंगों एवं एस्थेटिक अपील के साथ हों। 

इस लांच के अवसर पर गोदरेज के कार्यकारी निदेशक नवरोज गोदरेज ने अपनी टिप्पणी में कहा कि ‘‘ गोदरेज सिक्युरिटी साॅल्यूशन्स को ग्लोबल सिक्युरिटी बाजार में नए बैंचमार्क स्थापित करने के लिए पहचाना जाता है। उन्होंने कहा कि हमारे नवाचार में डिजाइन की सोच को प्रमुखता दी जाती है, हमने हमेशा ऐसे उत्पादों का निर्माण किया है जो इसी श्रेणी के अन्य उत्पादों से अलग हट कर हों।