भोजपुरी सिनेमा की पॉपुलर सिनेतारिका रानी चटर्जी जाने माने फ़िल्म निर्माता आशीष माहेश्वरी की निर्माणाधीन हिन्दी फ़िल्म लाईफ के ट्विस्ट में एक विशेष आईटम गीत पर ठुमका लगायेंगी। विगत एक दशक से भोजपुरी सिनेजगत में बतौर नायिका राज कर रही रानी अब बॉलीवुड में भी इनके अदा का जादू चलेगा और इनके चाहने वालों के लिए एक नई सौगात होगी।

इस फ़िल्म के केन्द्रीय भूमिका में नये कलेवर एवं हैरतअंगेज तेवर के साथ सदाबहार सुपरस्टार रवि किशन सिनेप्रेमियों को दांतों तले उँगली दबाने को विवश कर देने वाले हैं।

जी हाँ, श्रेया सिने विजन के बैनर तले अभी से ही चर्चा में आई हिन्दी फ़िल्म लाईफ के ट्विस्ट के निर्माण की उदघोषणा की है। इस फिल्म की शूटिंग मार्च से शुरू की जाएगी। आशीष महेश्वरी प्रस्तुत इस फिल्म की निर्मात्री श्रुति महेश्वरी और संगीता गुप्ता हैं तथा सहनिर्माता विनय गुप्ता, सहनिर्मात्री रेखा शुक्ला व अनीता सिंह हैं। फ़िल्म के कथाकार अशीष माहेश्वरी हैं तथा पटकथा व संवाद मनोज पाण्डेय ने लिखा है।

गौरतलब है कि लाईफ़ के ट्विस्ट के निर्देशन की बागडोर संभाल रहे हैं फ़ैसल रियाज़, जिन्होंने आशीष माहेश्वरी की भोजपुरी सदाबहार सुपरस्टार रवि किशन स्टारर भोजपुरी फ़िल्म रक्तभूमि का निर्देशन किया था।

फ़िल्म के अन्य सभी कलाकार बॉलीवुड के नामचीन चेहरे होंगे, जिन्हें सिनेप्रेमी बेइन्तिहाँ चाहते हैं। इन दोनों फ़िल्म की शूटिंग लखनऊ के विभिन्न रमणीय स्थलों पर की जायेगी।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस फिल्म के जरिये मिस्टर बिहार आदित्य मोहन को बॉलीवुड में लॉन्च किया जा रहा है और इनकी नायिका ग्लैमर वर्ल्ड की सनसनी खेज अपूर्वा नैन हैं।