कानपुर : अक्सर अपने बयानों से विवादों में रहने वाले आजम खान पर जोरदार हमला करते हुए जामा मस्जिद के शाही इमाम अहमद बुखारी ने कहा है कि आजम खान मुसलमान ही नहीं हैं। हालांकि आमिर खान पर पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा कि यह उनसे पूछिये। इस पर हम कुछ नहीं कहेंगे।

कानपुर में एक निजी कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे शाही इमाम अहमद बुखारी ने कहा कि उन्हें इस बात का घमंड है और वह कहते भी हैं कि ऊपर खुदा है नीचे आजम खान है। ऐसा आदमी जो खुद को खुदा समझता है उसे क्या कहें। आजम खान का यह घमंड जल्द ही टूटकर जमीन पर आ जाएगा।

बुखारी ने कहा कि मुलायम सिंह यादव अगर आजम खान को घर का रास्ता नहीं दिखाते हैं तो साल 2017 के चुनाव में उन्हें इसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा। मुसलमान एकतरफा फैसला करेगा। मुसलमान इक्तेदार देना जानता है तो इक्तेदार से उतारना भी जानता है। 

गोमांस पर टिप्पणी करते हुए बुखारी ने कहा कि गाय हिन्दुओं की आस्था है। हिन्दू इसे पूजता है। पूरे देश में गाय पर एक कानून होना चाहिए। काटने वाले से लेकर बेचने वाले तक को एक ही सजा मिलनी चाहिए। शाही इमाम का आरोप था कि रामपुर में आज भी खुलेआम गाय का मांस 200 रूपये किलो बिक रहा है।