गोदरेज प्रोपर्टीज लिमिटेड (जीपीएल) (बीएसई स्क्रिप्ट आईडीः GODREJPRP), जो गोदरेज समूह की रियल इस्टेट विकास शाखा है, ने आज अपना फ्लैगशिप प्रोजेक्ट, द ट्रीज लाॅन्च किया। 34 एकड़ के क्षेत्रफल में फैला, यह प्रोजेक्ट मुंबई के सबसे बड़े रियल इस्टेट प्रोजेक्ट्स में से एक है। विक्रोली के भारी विकास अवसर के द्वार खोलने की दिशा में यह पहला कदम है।

शहर के बीचोंबीच स्थित, विक्रोली मुंबई के सभी प्रमुख आवागमन स्थानों और व्यावसायिक केंद्रों से अच्छी तरह से जुड़ा है! द ट्रीज, ईस्टर्न एक्सप्रेस हाइवे से मात्र 0.1 किमी दूर है और यहां से सांताक्रुज-चेंबुर लिंक रोड (एससीएलआर) से होकर बीकेसी तक मात्र 15 मिनट में पहुंचा जा सकता है और ईस्टर्न फ्रीवे के जरिए मात्र 30 मिनट में फोर्ट पहुंचा जा सकता है। शहर के लिए प्रस्तावित भावी इंफ्रास्ट्रक्चर, जिसमें नवा शेवा से सेवड़ी तक का ब्रिज और प्रस्तावित नया हवाई अड्डा शामिल है, विक्रोली और पूर्वी क्षेत्र को मुंबई के केंद्रीय स्थान के रूप में परिवर्तित करेगा। विक्रोली स्थित गोदरेज समूह की लैंडहोल्डिंग्स में निजी नियंत्रण वाला मैंग्रोव रिजर्व शामिल है, जो आकार की दृष्टि से लंदन के मशहूर हाइड पार्क से पांच गुना बड़ा है, जो इसके निवासियों को शहर के बीचोंबीच रहकर भी प्रकृति से जुड़े रहने और तरोताजी हवा का आनंद लेने का अवसर प्रदान करता है। 

गोदरजे प्रोपर्टीज के प्रबंध निदेशक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी, पिरोजशा गोदरेज ने कहा, ‘‘विक्रोली, गोदरेज समूह के इतिहास का अभिन्न हिस्सा रहा है और यह इसे शहर के भीतर एक पूर्णतः एकीकृत शहर के रूप में बदलने की एक उम्मीद है, जो अपने निवासियों को शहरी जीवन की सर्वोत्तम गुणवत्ता उपलब्ध कराता है।’’