भारत के शीर्ष डीटीएच आॅपरेटर टाटा स्काय अपने डिजीलाइटेशन के तीसरे चरण (DAS III ) के लिए पूरी तरह से तैयार है। दिसंबर से शुरू होने वाले इस चरण में 7,000 कस्बों और शहरों में 40 मिलियन घरों तक अपनी पहुंच बनाने के साथ ही ब्राण्ड ने DAS III  के तहत चरणबद्ध तरीके से अपनी पहुंच के विस्तार की योजना तैयार की है। इस अभियान का लक्ष्य ग्राहकों को उनकी पसंद के लाभों और लचीलेपन के बारे में शिक्षित करना है।  टाटा स्काय उन्हें एनोलाॅग से डिजीटल पे टीवी का प्रस्ताव करने के साथ ही उन्हें राजी भी करेगा।

 टाटा स्काय द्वारा जरूरत के अनुसार पेशकश की जाएगी जो कि पारम्परिक एनोलाॅग कनेक्शन्स के समान ही होगी। हाल ही में लांच किए गए अपने विज्ञापन अभियान में तीन एड फिल्मों का निर्माण किया गया है जिनमें प्रख्यात फिल्म अभिनेत्री कंगना रानोत को लिया गया है। अपनी पहुंच भारत के भीतरी इलाकों तक बढ़ाने के लिए टाटा स्काय ने इस अभियान को विभिन्न भाषाओं में तैयार किया है (हिन्दी, मराठी, गुजराती, पंजाबी, असमिया, ओडिया) के साथ ही 3 तीन क्षेत्रीय भाषाओं (मणिपुरी, भोजपुरी, मारवाड़ी) में इसे तैयार किया है।

इस लांच पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए टाटा स्काय के चीफ कम्यूनिकेशन अधिकारी मलय दीक्षित ने कहा ‘‘ हमारा लगतार यही प्रयास रहा है कि उपभोक्ताओं को अद्वितीय और नवोन्मेशी पेशकशें दे और अपने ग्राहकों के पैसों का उन्हें पूरा मूल्य अदा करें। इस अभियान का लक्ष्य ग्राहकों को उनकी पसंद के चैनल्स के महत्व के बारे में बताना है साथ ही यह भी बताना है कि वे अपनी आवश्यकता के अनुसार ही हमारे डीटीएच प्लेटफाॅर्म को भुगतान करें। हमें इस डिजीलाइटजेशन तीसरे चरण में अपार संभावनाएं नजर आ रही हैं और आशा है कि हमारी पहुंच अनछुए बाजारों तक बन सकेगी, इसके लिए इस नए सूचना परक कंगना रानोत के काॅमर्शियल विज्ञापन लोग इसका महत्व समझ सकेंगे‘‘।