धरती पुत्र मुलायम ने काटा 76  किलो का केक, एआर रहमान के संगीत का जादू बिखरा 

सैफई: दूधिया रोशनी, तरह-तरह के फूलों की सजावट और नामचीन हस्तियों का जमावड़ा इस बात की ओर इंगित कर रहा था कि ऐथलेटिक्स स्टेडियम में कुछ खास हो रहा है। मुंबइया स्टाइल में बनाया गए भव्य स्टेज पर आस्कर एवार्ड विजेता संगीतकार एआर रहमान अपने संगीत का जादू बिखेर रहे थे तो वीवीआईपी गैलरी पर देश के कई नामी गिरामी नेता, उद्योगपति और कलाकार बैठे तालियां बजा रहे थे।

इन हस्तियों की मौजूदगी में सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव ने जन्मदिन का केक काटा तो पूरा स्टेडियम उनके जिंदाबाद के नारों गूंज उठा। केक काटकर उन्होंने हाथ उठाकर मौजूद लोगों का अभिवादन करके जन्मदिन की बधाई स्वीकार की।

समाजवादी पार्टी के मुखिया मुलायम सिंह यादव का 76वां जन्मदिन शुक्रवार रात को बड़े जलसे के रूप में मनाया गया। दोपहर को वह सरकारी विमान से सैफई हवाई पप्ती पर उतरे, हवाई पट्टी से लेकर उनके आवास तक कई हजार लोगों ने पुष्प वर्षा कर उनका स्वागत किया। चाहने वालों का उत्साह देखते ही बना, शाम को मुलायम के स्टेडियम पहुंचते ही एक स्वर में हजारों आवाजों ने उनको जन्मदिन की बधाई दी। खचाखच भरे स्टेडियम में एक लाख लोगों के बैठने और खड़े होने की व्यवस्था की गयी थी, पूरा स्टेडियम शाम से सात बजते-बजते फुल हो गया। सुरक्षा ड्यूटी में तैनात पुलिस अफसरों को भीड़ को नियंत्रित करने में खासी मशक्कत करनी पड़ी।

धरतीपुत्र के जन्मदिन समारोह में रंग भरा संगीतकार एआर रहमान ने। हजारों चाहने वालों का अभिवादन करने के साथ ही रहमान ने सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव को जन्मदिन की बधाई देकर अपनी प्रस्तुति शुरू की। कुछ देर के लिए पूरा स्टेडियम रहमान की स्वरलहरियों में खो गया। सुपर स्टार अमिताभ बच्चन और जया बच्चन ने एआर रहमान के लिए तालियां बजायीं तो पूरा कुछ सेकेंड के लिए पूरा स्टेडियम तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठा।