'शादीशुदा लोगों के बारे में ऐसे कमेंट ना करें'

'शादीशुदा लोगों के बारे में ऐसे कमेंट ना करें'

मुंबई। हाल ही में रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण अपनी अपकमिंग फिल्म 'तमाशा' के प्रमोशनल इंवेंट में पहुंचे थे। प्रमोशन के दौरान रणबीर ने शाहरुख और काजोल की जोड़ी को 'पलंगतोड़ जोड़ी' कहा था, लेकिन काजोल के साथ अपनी जोड़ी पर ऐसा कमेंट शाहरुख को बिल्कुल पसंद नहीं आया।

शाहरुख ने रणबीर और दीपिका को लेकर कहा कि वे शादीशुदा लोगों के बारे में इस तरह के कमेंट ना करें, जो ठीक ना लगे। दरअसल जब रणबीर के इस उत्तेजक लगने वाले कमेंट के बारे में शाहरुख की प्रतिक्रिया मांगी गई तो उन्होंने कहा कि मैं भद्र दिखता हूं, लेकिन मैं भद्र हूं नहीं। हम शादीशुदा लोग हैं, इसलिए इस तरह की बातें ना करें।

इसके साथ ही शाहरुख ने दीपिका और रणबीर को शानदार कलाकार और इंसान बताया। किंगखान ने कहा कि वे अनोखे लोग हैं। दोनों ग्रेट को-स्टार हैं। वे सुंदर लोग हैं। वे जो कहते हैं, उसे मैं पढ़ता हूं। ऐसा कहने के लिए उनके पास बड़ा दिल है। उन्होंने आगे कहा कि हम 20 से भी ज्यादा सालों से हैं और हमने अपनी बेस्ट परफॉर्मेंस देने की कोशिश की है। कैमिस्ट्री के मामले में हमारी ऐसी काम की सोच नहीं है। मैं समझता हूं कि दोनों (रणबीर और दीपिका) वाकई शानदार है।

दिलवाले के फर्स्ट सॉन्ग गेरुआ के लॉन्च इंवेंट में शाहरुख के साथ मौजूद काजोल ने कहा कि मेरी और शाहरुख के बीच की कैमिस्ट्री के पीछे कुछ छिपा रहस्य नहीं है। मैं समझती हूं कि हम बस इसे अपने काम के तौर पर लेते हैं और अपनी बेस्ट परफॉर्मेंस देने की कोशिश करते हैं।