लंदन से कौन लौटेगा, प्रधानमंत्री या सन्यासी

लंदन से कौन लौटेगा, प्रधानमंत्री या सन्यासी

60 वर्ष की उम्र में शाह के संन्यास वाले बयान पर आज़म ने ली चुटकी  

आगरा। समाजवादी पार्टी के फायर ब्रांड नेता उत्तर प्रदेश के नगर विकास मंत्री आजम खां ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपनी पत्नी को अपने साथ रखने की सलाह दी है। 

आगरा में एक निजी कार्यक्रम में पधारे आजम खां ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इन दिनों काफी बेचैन लग रहे हैं। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी को अपनी पत्नी को साथ रखना चाहिए। जिससे उनका तन तथा मन दोनों शांत रहेगा। आजम ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी को भाजपा के सभी कुंवारे नेताओं के विवाह का भी इंतजाम कर देना चाहिए। जिससे कि अक्सर ही गरम हो जाने वाले यह सभी कुंवारे नेता थोड़ा ठंडे दिमाग से काम करें।

केंद्र सरकार के स्वच्छता अभियान के लिए लगाये गए सेस पर उन्होंने कहा कि सफाई अभियान तो शुरू हो चुका है। बिहार से हो गया। पंजाब के बाद उत्तर प्रदेश में आखिरी सफाई होगी। बिहार में मुस्लिमों के बीजेपी को वोट नहीं देने पर आजम ने कहा कि जहां जाकर धमका आते हैं कि वोट दो या मरो। अब वहां दाल गलने वाली नहीं हैं। अमित शाह के 60 वर्ष की उम्र के बाद नेताओं के संन्यास लेने के बयान पर आजम ने चुटकी ली और कहा कि अब लंदन से कौन लौटेगा, प्रधानमंत्री या सन्यासी।

आजम ने कहा कि मोदी लंदन में कहते हैं कि हम गांधी और बौद्ध के वंशज हैं, ऐसा नहीं है। वह गांधी के हत्यारे हैं। उन्होंने कहा टीपू सुल्तान के मरने के बाद उनकी वो अंगूठी भी निकाल ली गई, जिस पर राम लिखा था। लंदन के म्यूजियम में वो अंगूठी है। वहां की महारानी के ताज में कोहिनूर जड़ा हुआ है। हमने पीएम से अपील की है कि वह अंगूठी के साथ कोहिनूर को वापस लेकर आएं।