ट्वीटर पर ऋषि कपूर ने की पीएम मोदी की खिंचाई

ट्वीटर पर ऋषि कपूर ने की पीएम मोदी की खिंचाई

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जब लंदन में खचाखच भरे वेम्बले स्टेडियम में अपने चिर-परिचित अंदाज में भारतीयमूल के लोगों को संबोधित कर रहे थे तो उसी दौरान ट्वीटर पर जाने माने बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर अपने ट्विटर अकाउंट पर धड़ल्ले से तमाम ट्वीट कर अपनी बेबाक बात रखते जा रहे थे।

एक ट्वीट में तो चिंटू साहब यानी ऋषि कपूर ने पीएम मोदी से यह तक कह दिया कि बस करें, बहुत बोरिंग भाषण है, छोटा कर दें।

Come on cut off PM. Too boring a speech. Chill!

— rishi kapoor (@chintskap) November 13, 2015

इसके अलावा ऋषि कपूर ने आज (14 नवंबर) बाल दिवस के मौके पर अपने के ट्वीट में एक जोक भी शेयर किया। लिखते हैं, टीचर ने बालदिवस के मौके पर पूछा कि कामयाबी क्या है? बच्चा बोला, कामयाबी तब है जब एक चायवाले को रानी चाय सर्व करे!

On children's day,teacher asked what is success? Student:Success is when a tea seller is served tea by a Queen!

— rishi kapoor (@chintskap) November 14, 2015

बता दें कि तमाम मौकों पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी यह बता चुके हैं कि बचपन में अपने जीवनयापन के लिए उन्हें चाय बेचनी पड़ती थी। तमाम विपक्षी दलों के नेताओं ने उनपर चायवाला होने की टिप्पणी की थी।

इतना ही नहीं एक ट्वीट में ऋषि कपूर ने पीएम मोदी से कहा कि वह ब्रिटेन की महारानी के साथ लंच के दौरान भारत का कोहिनूर हीरा भी मांगें।

 PM Sir. Ask for our Koh-Hi -Noor Diamond back. Naheen diya wapas to Kya? Dilip Kumar- Meena Kumari starter Kohinoor ka VHS/DVD to de do.

— rishi kapoor (@chintskap) November 13, 2015

मजाकिया लहजे में टिंकू ने लिखा है कि अगर नहीं दिया तो क्या आप दिलीप कुमार और मीना कुमारी की कोहिनूर की एक डीवीडी ही दे दो।

एक अन्य ट्वीट में पीएम मोदी के इंतजार में आयोजित संगीत कार्यक्रम में बजे मेरा जूता है जापानी गाने के लिए ऋषि कपूर ने आयोजकों का धन्यवाद भी दिया। यह गाना राज कपूर पर फिल्माया गया था। इसके अलावा बचना ऐ हसीनों गाने का शो में प्रयोग किए जाने के लिए भी धन्यवाद दिया।

 Thank you Wembley for playing "Mera joota hai Japani" of my father and then "Bachna ae haseenon"sung both by me and my son.Three generations

— rishi kapoor (@chintskap) November 13, 2015

यह गाना खुद ऋषि कपूर पर फिल्माया गया था और बाद में उनके बेटे रणबीर कपूर पर भी फिल्माया गया। जानकारी दे दें कि कल ही चिंटू ने ब्रिटिश सांसदों को पीएम मोदी के संबोधन की तारीफ भी की थी और कहा था कि हमें गर्व है कि आपने यूके की संसद को संबोधित किया। आप बेस्ट हैं। दिल्ली और बिहार की हार के बावजूद, बस अब कुछ कर दिखाओ!

Way to go PM Modi. Proud of you speaking at the UK Parliament. You are the best,sir, irrespective Delhi, Bihar. Bas ab Kuch kar dikhao!