सपा सरकार की तुष्टीकरण नीति के कारण साम्प्रदायिक हिसां: डाॅ0 मनोज मिश्र

सपा सरकार की तुष्टीकरण नीति के कारण साम्प्रदायिक हिसां: डाॅ0 मनोज मिश्र

लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी ने पश्चिमी उत्तर प्रदेश में भडकी साम्प्रादयिक हिसां पर सपा सरकार को जबर्दश्त तरीके से घेरा है। पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता डाॅ0 मनोज मिश्र ने सपा सरकार की तुष्टीकरण की नीति पर हमला बोलते हुए कहा कि अलीगढ, आगरा, मेरठ व मुजफ्फरनगर की साम्प्रादायिक हिंसा सरकार की घोर असफलता है। डाॅ0 मिश्र ने सपा सरकार की मुआवजा राजनीति पर भी जोरदार हमला बोला। 

प्रदेश प्रवक्ता  डाॅ0 मिश्र ने कहा कि सपा सरकार के कुशासन व तुष्टीकरण के कारण प्रदेश  में बार-बार साम्प्रदायिक हिसां भड़क रही है। अलीगढ़  में फिर हिन्दू युवातियों के साथ छेडछाड के कारण साम्प्रदायिक संघर्ष हुआ और गौरव की मौत हो गई। सपा सरकार ने गौरव  की मौत पर 10 लाख रूपये का मआवजा दिया जबकि इखलाक को 45 लाख रूपये और फ्लैट। भाजपा इस भेदभाव पूर्ण मुआवजा राजनीति का विरोध करती है। 

डाॅ0 मिश्र ने प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि मुजफ्फरनगर की ही तरह अलीगढ़ में भी बहन की इज्जत की रक्षा करते हुए गौरव की हत्या हुई जिसके कारण साम्प्रदायिक हिसां भड़की है। सपा सरकार में एक वर्ग विशेष के प्रति तुष्टिकरण के कारण अराजक तत्व बेलगाम हो गये है। मेरठ की हिसां सरकारी व प्रशासनिक तुष्टीकरण का ताजा उदाहरण है।

प्रवक्ता डाॅ0 मिश्र ने सपा सरकार पर हमला करते हुए कहा प्रदेश  की इस सरकार के शासन में पुलिस और प्रशासन का इकबाल खत्म हो गया है। अराजक तत्व बेलागाम हो गये है। हिन्दूवर्ग की युवतियों से  छेड़छाड  की घटनायें बढ गई है। सरकार की तुष्टीकरण की नीति के कारण साम्प्रदायकि हिसां  बार-बार भड़क  रही है। सपा सरकार कानून का राज कायम करने में पूरी तरह से नाकाम हो गई है। 

Lucknow, Uttar Pradesh, India