नई दिल्ली। सलमान खान और अभिनेत्री सोनम कपूर की फिल्म प्रेम रतन धन पायो ने ओपनिंग डे ही बॉक्स ऑफिस के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं वहीं दूसरी तरफ मोदी पर बना गाना भी सिनेमाघरों में खूब गुंज रहा है। पीएम मोदी की तारीफ में सेंसर बोर्ड अध्यक्ष पहलाज निहलानी ने एक गीत तैयार किया है। इस गाने के बोल मेरा देश है महान, मेरा देश है जवान है जिसे पहलाज निहलानी ने ही डायरेक्ट किया है।

नरेन्द्र मोदी पर बनाया ये एक 6.43 मिनट का वीडियो सोशल साइट यूट्यूब पर अपलोड किया गया है। इसी वीडियो का एक छोटा हिस्सा प्रेम रतन धन पायो के इंटरवल के दौरान सिनेमाघरों में भी दिखाया भी जा रहा है। खबर है कि उन्होंने सूरज बडज़ात्या से खास बोलकर यह वीडियो फिल्म में जोड़ा है।

इस गाने को आम चुनाव के दौरान मोदी के प्रचार के लिए हर-हर मोदी, घर-घर मोदी गाना बनाने वाली टीम ने ही तैयार किया है। गाने के बोल हिना खान ने लिखे हैं और इसका संगीत ईश्वर कुमार ने दिया है। गाने में युवाओं से पीएम मोदी और महात्मा गांधी के सपनों पर खरा उतरने की अपील की गई है। गाने के बारे में बताते हुए निहलानी ने कहा कि यह गाना हमारे पहले गाने के सीक्वल की तरह ही है, जिसमें पीएम मोदी को एक नेता के तौर पर पेश किया गया था।