भाजपा में फ़ैल चूका है कैंसर: भाजपा सांसद भोला सिंह

भाजपा में फ़ैल चूका है कैंसर: भाजपा सांसद भोला सिंह

नई दिल्ली: बिहार के बेगूसराय से बीजेपी के सांसद भोला सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह पर निशाना साधते हुए कहा कि बिहार में हुई हार पर शाह को सफाई देनी चाहिए।

भोला सिंह ने एक न्यूज़ चैनल के साथ बातचीत में कहा कि पार्टी के शीर्ष नेताओं ने चुनाव से संबंधित सभी अहम फैसले लिए हैं तो उन्हें हार की भी जिम्मेदारी लेनी चाहिए। उन्हें पार्टी की हार के कारण बताने होंगे, यदि वे स्वीकार्य नहीं होंगे तो उन्हें जाना होगा।

हार के कारणों पर बोलते हुए भोला सिंह ने कहा कि इस चुनावी समर में हम सत्तारूढ़ पार्टी रहे। पूरे चुनाव में पार्टी मुद्दे बदलती रही। पार्टी विकास के एजेंडा को लेकर चली, सबका साथ, सबका विकास। बिहार को पैकेज भी दिया, लेकिन बाद में गाय और पाकिस्तान के मुद्दे पर आ गई। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रधान ने बेवक्त आरक्षण पर बयान दिया, उसका भी प्रभाव पड़ा। इस बयान ने बीजेपी की लहलहाती फसल पर ओले और पत्थर डाल दिए। बीजेपी को इसे गंभीरता से लेना चाहिए था।

अमित शाह के पाकिस्तान वाले बयानों पर भोला सिंह ने कहा कि इसकी कोई आवश्यकता नहीं थी। यह राष्ट्रीय चुनाव नहीं था एक राज्य का था। भोला सिंह आगे बोले, 'कौन हैं अमित शाह?' वो और पीएम जो आज जो कुछ भी हैं, हम सबके समर्थन से हैं। हमने ही उन्हें शक्तियां दीं। इसके साथ ही उन्होंने कहा, पूरी बीजेपी में कैंसर फैल चुका है, जिसे निकालना बेहद जरूरी है।

भोला सिंह ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि वह बिहार चुनावों के प्रचार के दौरान वह स्थानीय नेताओं के स्तर पर उतर आए। उन्होंने लालू और उनकी बेटी पर वार किया और नीतीश के डीएनए पर भी कमेंट किया। पीएम को इस तरह के बयानों की क्या जरूरत थी।

India