शाहरुख खान को देशद्रोही कहने वालों को आज़म ने लताड़ा

शाहरुख खान को देशद्रोही कहने वालों को आज़म ने लताड़ा

लखनऊ: आज यहाँ जारी अपने एक बयान में कलाकारों, साहित्यकारों और वैज्ञानिकों का अपमान करने वालों की कड़े शब्दों में निंदा करते हुए प्रदेश के नगर विकास एवं अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री मोहम्मद आजम खां ने कहा है कि  न केवल भारत में बल्कि पूरी दुनिया में इन सभी को सम्मानित नजरों से देखा जाता है और माना जाता है कि ये लोग देश का भविष्य हैं, लेकिन भारत में आरएसएस, बीजेपी, शिवसेना आदि ने इन सम्मानित विभूतियों का जो अपमान किया है वह न केवल अति निंदनीय है, बल्कि दंडनीय अपराध भी है।  

अपने बयान में आजम खां ने कहा कि केंद्र की सत्ता में बैठी बीजेपी के नेताओं ने अपने विचारों की अभिव्यक्ति  करते हुए जिस प्रकार से अंतर्राष्ट्रीय ख्याति रखने वाले कलाकार शाहरुख खान को देशद्रोही और पाकिस्तानी कहा है, उससे न केवल शाहरुख खान का घोर अपमान हुआ है, बल्कि शाहरुख खान की पत्नी और बच्चों का भी दिल तोड़ा गया है। उन्होंने कहा कि मोदीजी की टीम के लोग जिस प्रकार से दिलों को तोड़ने का काम कर रहे हैं, उससे सिवाय देश की बुनियादों को कमजोर करने के अलावा और कुछ भी नहीं हो रहा है। 

आजम खां ने कहा कि दिवाली के दियों से रौशनी फैलाने के बजाय जो नेता और धार्मिक लोग दिए से आग लगाना चाहते हैं, उन्हें सहनशीलता का तरीका सीखने की कोशिश करनी चाहिए और कमजोरों को भी सांस लेने का मौका देना चाहिए।   

India