दाऊद के लिए काम करते हैं मुंबई पुलिस के कुछ लोग: छोटा राजन

दाऊद के लिए काम करते हैं मुंबई पुलिस के कुछ लोग: छोटा राजन

नई दिल्ली: अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन ने मुंबई पुलिस के कुछ लोगों पर गंभीर आरोप लगाए है। छोटा राजन ने कहा है कि मुंबई पुलिस ने उस पर काफी अत्याचार किया है। उसने आरोप लगाया कि मुंबई पुलिस के कुछ लोग दाऊद के लिए काम करते हैं। ऐसे में केंद्र को सब बातों को सोचकर ही सही फैसला लेना चाहिए। उसने दिल्ली सरकार से न्याय की गुहार लगाई है। उसने कहा कि दिल्ली सरकार जहां रखेगी वहां रहेंगे।

छोटा राजन ने कहा है मैं मैं दाऊद इब्राहिम से डरता नहीं हूं । मेरे ऊपर सभी आरोप गलत है । मेरे ऊपर सभी केस गलत है । मैं आतंकवाद से लड़ता रहूंगा। राजन ने मुंबई में अपनी जान पर खतरा बताते हुए आरोप लगाया कि मुंबई पुलिस के कुछ लोग दाऊद के साथ मिले हुए है। नेताओं के साथ मिलीभगत के सवाल पर छोटा राजन चुप रहा।

गैंगस्टर की गिरफ्तारी को लेकर इस बात की अटकलें तेज हैं कि उसकी गिरफ्तारी भारतीय सुरक्षा एजेंसियों के साथ ‘समझौते’ का हिस्सा है। वह 75 से ज्यादा संगीन मामलों में वांछित है जिसमें हत्या से लेकर उगाही, तस्करी और मादक पदाथरें की तस्करी शामिल है। छोटा राजन को पिछले महीने गिरफ्तार किया गया था। यह गिरफ्तारी आस्ट्रेलिया पुलिस से इस गुप्त सूचना के आधार पर की गई थी कि दाउद इब्राहिम के पूर्व सहयोगी से उसका प्रतिद्वंद्वी बना 55 वर्षीय राजेंद्र सदाशिव निकलजे उर्फ मोहन कुमार उर्फ छोटा राजन विमान से सिडनी से बाली गया । उसे रविवार को बाली से गिरफ्तार किया गया था।

किसी समय दाउद का नजदीकी सहयोगी रहा राजन ने 1993 के मुम्बई विस्फोट के बाद से उससे अलग हो गया था और उसके बाद से वह उसका कट्टर प्रतिद्वंद्वी रहा। वह हत्या के 20 मामलों में वांछित है।

India