सपा पार्षद को दिन दहाडे़ गोली, ध्वस्त कानून व्यवस्था का प्रमाण: डाॅ0 मनोज मिश्र

सपा पार्षद को दिन दहाडे़ गोली, ध्वस्त कानून व्यवस्था का प्रमाण: डाॅ0 मनोज मिश्र

लखनऊ:  भारतीय जनता पार्टी ने प्रदेश की ध्वस्त कानून व्यवस्था पर प्रहार किया है । पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता डाॅ0 मनोज मिश्र लखनऊ के हजरतगंज इलाके में सपा पार्षद को दिन दहाडे गोली मारने की घटना को सपा सरकार के मुॅह पर तमाचा बताया। उन्होने कहा कि जब हजरतगंज जैसे अति सुरक्षित क्षेत्र में सपा पार्षद पर हमला हो सकता है तो प्रदेश  में आम आदमी कितना सुरक्षित है?

प्रवक्ता डाॅ0 मिश्र ने सपा सरकार पर हमलावर होते हुए कहा कि सपा पार्षद को दिन दहाडे़ गोली मारने की घटना से यह सिद्ध होता है कि प्रदेश की कानून व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त है। जब सभासद  को गोली मारी जा सकती है तो आम आदमी की क्या विसात । उन्होने कहा कि पूरा प्रदेश जंगलराज में तब्दील हो गया है। कानून का राज ध्वस्त हो गया है?

प्रवक्ता डाॅ0 मिश्र ने कहा कि पुलिस का मनोबल टूटा हुआ है। प्रदेश की पुलिस भाई भतीजावाद, क्षेत्रवाद और जातिवाद के शिकंजे में है। प्रदेश में अब तक पुलिस 622 बार पिट चुकी हैं। कल ही मैनपुरी में पुलिस पार्टी पर हमला किया गया है। गाजीपुर से गाजियावाद तक हत्या, अपहरण,लूट का बोल बाला हैं।

प्रवक्ता डाॅ0 मिश्र ने सपा सरकार पर हमला करते हुए कहा कि एक ओर सरकार मंत्रि परिषद का विस्तार करके छवि सुधारने का ढोग कर रही है तो उसी के अगले दिन सपा के ही पार्षद  को दिन दहाडे़ गोली मारी जा रही है। सरकार की छवि और कानून व्यवस्था तार-तार हो गई हैं। सरकार प्रदेश की कानून व्यवस्था तत्काल सुधारे। 

Lucknow, Uttar Pradesh, India