कुछ नेता बिहार पर बोझ बन गए हैं: मोदी

कुछ नेता बिहार पर बोझ बन गए हैं: मोदी

पटना: बिहार चुनाव के पांचवें और आख़िरी चरण के प्रचार में जुटे प्रधानमंत्री मोदी ने मधुबनी में रैली को संबोधित करते कहा कि एनडीए के उम्मीदवार बिहार का भाग्य बदलेंगे। साथ ही उन्‍होंने राज्‍य में एनडीए की जीत का विश्‍वास भी जताया।

उन्होंने लोगों को बिहार की महिलाओं की चिट्ठी भी दिखाई, जिसमें महिलाओं ने अपनी समस्याओं का ज़िक्र किया। चिट्ठी दिखाकर पीएम ने नीतीश लालू पर निशाना साधा और कहा कि इन्होंने बिहार को पिछड़ा बना दिया है और लालू ने बिहार की महिलाओं को अशिक्षित रखा है। लालू-नीतीश ग़रीबों की सुनने को तैयार नहीं हैं।

प्रधानमंत्री ने आगे कहा कि झारखंड देश के दस तरक्की करने वाले राज्यों में शामिल हो गया, लेकिन बिहार वहीं का वहीं रह गया है। यहां के कुछ नेता बिहार के लिए बोझ बन गए हैं। साथ ही पीएम मोदी ने अपने संबोधन में जनता को भरोसा दिया कि आपकी तपस्या बेक़ार नहीं होने दूंगा।

पीएम ने कहा, एक बार हवाई जहाज में यात्रा में कर रहा था तो किसी ने पूछा कि आप कुछ अंगूठी वगैरह नहीं पहनते हैं तो मैंने कहा कि मैं तन्त्र-मंत्र में विश्वास नहीं करता हूं। लोकतंत्र की ताकत के भरोसे देश को आगे बढ़ाना है। तंत्र मंत्र से देश नही चलेगा। कुछ नेता बिहार पर बोझ बन गए हैं। जंगलराज को एक नया जुड़वा भाई मिल गया है।