धर्म की राजनीति को हवा दे रहे हैं कुछ दल: राहुल

धर्म की राजनीति को हवा दे रहे हैं कुछ दल: राहुल

गोरखपुर। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने सोमवार को कहा कि धर्म की राजनीति देश के लिए खतरा है और कुछ राजनीतिक दल इसे हवा देने में लगे हुए हैं। बिहार के विधानसभा चुनाव में प्रचार के लिए वहां जाते वक्त गांधी सोमवार को गोरखपुर में विशेष विमान से हवाई अडडे पर उतरे और पन्द्रह मिनट रूकने के बाद हेलीकाप्टर से बिहार के लिए रवाना हो गए। उन्होंने पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात की। हवाई अड्डे पर कांग्रेस के कार्यकर्ता भी मौजूद थे।

उन्होंनें पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा कि और कहा कि धर्म की राजनीति देश के लिए खतरा है। इस खतरे को भांपकर सभी धर्म के लोगों को साथ लेकर चलने से ही देश की भलाई होगी। उन्होंने कहा कि महंगाई से ध्यान हटाने के लिए धर्म की राजनीति की जा रही है जबकि लोगों के लिए धर्म के साथ-साथ रोजी रोटी का भी सवाल है।

राहुल गांधी विशेष विमान से साढे ग्यारह बजे यहां पहुंचे और पन्द्रह मिनट रूकने के बाद बिहार के लिए रवाना हो गए। हवाई अड्डे पर पार्टी के वरिष्ठ नेता और पार्टी के बिहार के मामले के प्रभारी सी पी जोशी, लोकसभा की पूर्व अघ्यक्ष मीरा कुमार, गोरखपुर कांग्रेस के अध्यक्ष सैयद जमाल समेत अन्य लोग वहां मौजूद थे।