धूम 4 से बॉलीवुड में प्रवेश कर सकते बाहुबली प्रभास?

धूम 4 से बॉलीवुड में प्रवेश कर सकते बाहुबली प्रभास?

मुंबई। तेलुगू एक्टर प्रभास को एस.एस. राजामौली की बिग बजट फिल्म "बाहुबली" ने रातोंरात स्टार बना दिया। इस फिल्म से प्रभास को नेशनल लेवल पर पहचान दिलाई। फिल्म में एक्टिंग के लिए उन्हें जबरदस्त सराहना मिली। अब प्रभास बॉलीवुड में लंबी पारी खेलने के लिए भी तैयार हैं।

एक अंग्रेजी वेबसाइट के मुताबिक प्रभास अब "धूम सीरीज" के चौथी फिल्म "धूम 4" में नजर आ सकते हैं। दरअसल "बाहुबली" की स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान आदित्य चोपड़ा की नजरे प्रभास पर पड़ी। एक अंग्रेजी वेबसाइट के मुताबिक आदित्य और फिल्म के डायरेक्टर विजय कृष्णा आचार्य प्रभास की परफॉर्मेस से काफी इंप्रेस दिखे और "धूम 4" के लिए उनसे संपर्क किया। हालांकि इस बारे में कुछ आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

आपको बता दें कि इस फिल्म में ऋतिक रोशन के भी काम करने की खबरें हैं, लेकिन चर्चा है कि ऋतिक "धूम 4" में केवल एक कैमियो करते नजर आएंगे, वहीं प्रभास इस बार लीड विलेन का किरदार निभाएंगे। साइट के मुताबिक कास्ट फाइनल होने के बाद फिल्म के मेकर्स इसकी आधिकारिक घोषणा करेंगे। हालांकि इससे पहले "धूम 4" में विलेन के लिए अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर और रणवीर सिंह जैसे सितारों के नाम भी शामिल आ रहे थे।