वीके के बयान के बाद चुल्‍लू भर पानी में डूब जाएँ भाजपाई : लालू यादव

वीके के बयान के बाद चुल्‍लू भर पानी में डूब जाएँ भाजपाई : लालू यादव

पटना : राष्‍ट्रीय जनता दल के प्रमुख लालू प्रसाद ने शुक्रवार को बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। लालू ने आज मीडिया से बातचीत में कहा, केंद्रीय मंत्री वीके सिंह ने बयान दिया कि कुत्‍तों को पत्‍थर फेंका जाए तो इसमें पीएम का दोष नहीं। इन लोगों को चुल्‍लू भर पानी में डूब जाना चाहिए। आरजेडी प्रमुख ने कहा कि बीजेपी शासित राज्‍यों में दलितों और कमजोर तबकों के खिलाफ अत्‍याचार हो रहा है।

इससे पहले, राजद प्रमुख लालू प्रसाद ने केंद्रीय मंत्री वीके सिंह के फरीदाबाद की घटना को लेकर की गई टिप्पणी की जमकर निंदा की। लालू प्रसाद ने सिंह की उक्त टिप्पणी पर ट्विट कर कहा कि देश में ये सब क्या हो रहा है। माना की जुबान में हड्डी नहीं होती पर मोदी के मंत्रियों की यह बदजुबानी देश की रीढ की हड्डी को तोड़ रही है। उन्होंने आगे कहा है कि देश किस मुहाने पर खडा है। मैंने 2014 में कहा था कि देश टूटेगा या रहेगा। निर्णय स्वयं को करना है। मेरे बातों को अनसुना करने का नतीजा सामने है।

लालू ने आरोप लगाया और कहा कि जो वीके सिंह बोले वही बीजेपी का मूल विचार है। जो दलित-पिछड़ा को जितनी अधिक गाली देगा, शोषण करेगा उसे आरएसएस व भाजपाई उतना ही बडा नेता मानते हैं। गौर हो कि हरियाणा के फरीदाबाद में बीते दिनों दलित परिवार को जिंदा जला दिए जाने की घटना के संदर्भ में सिंह ने कहा था कि हर चीज के लिए सरकार जिम्मेदार हो, ऐसा नहीं है.जैसे कि यदि कोई एक कुत्ते पर पत्थर फेंकता है तो भी सरकार जिम्मेदार है, ऐसा नहीं है।