सिंगर अभिजीत पर छेड़छाड़ का मामला दर्ज

सिंगर अभिजीत पर छेड़छाड़ का मामला दर्ज

बॉलीवुड गायक अभिजीत भट्टाचार्य का विवादों से चोली-दामन जैसा रिश्ता हो गया लगता है। वह एक बार फिर विवादों में घिर गए हैं। उनके खिलाफ मुम्बई के ओशीवारा पुलिस स्टेशन में छेड़छाड़ का मामला दर्ज करवाया गया है।

उनपर दुर्गा पूजा के दौरान पंडाल में मौजूद एक महिला से छेड़छाड़ का आरोप है और इन्हीं महिला ने यह मामला दर्ज करवाया है। अंधेरी के लोखंडवाला में अभीजीत दुर्गा पूजा का आयोजन करवाते हैं। यहां पर एक 35 साल की महिला ने अभिजीत के खिलाफ छड़खानी की शिकायत की है।

अभिजीत के खिलाफ धारा 354A ,504 और 34 के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस अभी इस मामले की जांच कर रही है। वैसे यहां बता दें कि यह कोई पहली बार नहीं है जब अभिजीत विवादों में फंसे हों। अपने 'कड़वे' बयानों को लेकर वह अक्सर आलोचना के शिकार होते रहे हैं।

यह क्राउड मैनेजमेंट है। पुलिस और सिक्यॉरिटी ने अपना काम किया। गेट क्रैश और आपाधापी मुख्य कारण हैं। हर कोई पूजा के दौरान हमारे साथ बेहद खुश था  क्योंकि हम सबका मनोरंजन कर रहे थे। लेकिन यहां खास बात यह है कि हम हिन्दू विरोधी/आतंकवादी धमकियों से वाकिफ थे जिसके जरिए हिन्दू दुर्गा पूजा में तोड़फोड़ मचाई जा सकती थी। और यह सब जो है, उनके लिए काम कर रहा है।