आस्कमी बाजार डाॅट की त्योहारी सीजन में डेली जैकपाॅट सेल

आस्कमी बाजार डाॅट की त्योहारी सीजन में डेली जैकपाॅट सेल

आॅनलाइन बाजार आस्कमीबाजार  डाॅट काॅम ने अपनी तरह की पहली डेली जैकपाॅट सेल इस त्योहारी सीजन में शुरू की है। यह सेल 13 अक्टूबर (नवरात्रि) से आरंभ हुई है आरै इसका समापन 13 नवम्बर, 2015 (भाई दूज) को इस वादे के साथ होगा कि ग्राहक अधिकाधिक खरीदारी का आनन्द ले सके वह भी 30 से अधिक श्रेणियों में।

आस्कमीबाजार  डाॅट काॅम का एक माह चलने वाले इस उत्सव के उन्माद का वादा है कि ऐसी खरीदारी आपने पहले कभी नहीं की होगी वह भी आकर्षक छूट के साथ और इसमें खरीदारों के लिए कुछ चुनिंदा उत्पादों पर  80 प्रतिशत तक छूट का प्रावधान रखा गया है इसके साथ ही कई दैनिक रोमांचक पेशकशे जैसे ‘‘बाय वन गेट वन फ्री‘‘। इस खरीद में शामिल किए गए उत्पादों में फैशन, वस्त्र एवं एसेसरीज, ज्वैलरी, सौन्दर्य उत्पाद, इलेक्ट्राॅनिक्स, खिलौने, संगीत यंत्र, उपकरण, खेल का सामान, घरेलू सजावट का सामान, बेडशीट्स, हैण्डीक्राफ्ट्स, फ्लाॅवर्स और उपहार इनमें से कुछ खास नाम हैं। 

आस्कमी बाजार डाॅट काॅम पर नवरात्रि, दुर्गा पूजा, करवाचैथ, धनतेरस, दिवाली और भैया दूज पर विशेष पेशकशे दी जाएंगी। इसके साथ ही आकर्षक छूट, ग्राहकों को रोचक खेल के लिए आमंत्रित किया जाएगा जिसमें उन्हें अतिरिक्त छूट जीतने का अवसर भी मिल सकेगा।

डेली जैकपाॅट सेल के बारे में जानकारी देते हुए आस्कमी बाजार डाॅट काॅम के मुख्य कार्यकारी अधिकारी श्री किरण मूर्ति ने कहा कि ‘‘ उत्सवों का समय अपने प्रियजन के साथ मनाने का समय होता है। आस्कमीबाजार डाॅट काॅम डेली जैकपाॅट सेल का यह वादा है कि ग्राहकों ने खरीदारी का ऐसा अनुभव पहले कभी प्राप्त नहीं किया होगा। क्योंकि इस सेल में नवीनतम और रोमांचक उत्पादों की एक विशद् श्रंखला पेश की जा रही है और वह भी कई श्रेणी के उत्पादों पर। उन्होंने कहा की इस त्योहारी सीजन को और महकाने के लिए हमने सरप्राइज डिस्काउन्ट्स और डील्स पेश की है। हम चाहते हैं कि हमारे ग्राहकों के चेहरे पर त्योहारी सीजन पर विशेष पेशकशों के और हमारी सेवाओं से यहां से खरीद के बाद चमक दिखे और हमें यह आशा है कि भारतीय खरीदार जरूर इस ई-पोर्टल को प्राथमिकता देंगे।‘‘