शिवसेना करेगी माहिरा और फवाद का विरोध

शिवसेना करेगी माहिरा और फवाद का विरोध

मुंबई। शिवसेना के निशाने पर अब पाकिस्तानी एक्टर्स आ गए हैं। अब शिवसेना ने फवाद खान और माहिरा खान के विरोध का निर्णय लिया है। इनका कहना है कि वे इन दोनों एक्टर्स को महाराष्ट्र में अपनी फिल्मों का प्रमोशन नहीं करने देंगे।

आपको बता दें कि फवाद फिलहाल कपूर एंड संस और ए दिल है मुश्किल मूवी में काम कर रहे हैं। इस फिल्म में रणबीर, अनुष्का और ऎश्वर्या भी हैं। यह फिल्म दिवाली पर रिलीज होगी। वहीं माहिरा रईस मूवी से बॉलीवुड में एंट्री कर रही हैं। इस फिल्म में शाहरूख खान उनके अपोजिट होंगे। यह फिल्म अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होगी। शिवसेना से जुड़ी चित्रपट सेना के जनरल सेक्रेटरी अक्षय बरदापुरकर ने कहा कि हमने तय किया है कि पाकिस्तानी एक्टर्स, क्रिकेटर्स और कलाकारों को महाराष्ट्र की जमीन पर कदम रखने नहीं देंगे।

यह पहली बार नहीं है जब शिवसेना ने पाकिस्तानी लोगों को विरोध किया हो। इससे पहले भी शिवसेना ने बीसीसीआई के मुख्यालय पर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के साथ प्रस्तावित बैठक का शिव सेना ने विरोध किया था। इसके बाद भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच जारी द्विपक्षीय श्रंखला के शेष मैचों से पाकिस्तान के अंपायर अलीम डार को हटाने का फैसला किया। वहीं कमेंटेटर वसीम अकरम और शोएब अख्तर को भी प्रसारक चैनल स्टार स्पोर्टस ने आखिरी दो वनडे से बाहर कर दिया।