महिलाओं व बच्चो का सर्वांगीण विकास मेरी प्राथमिकता

महिलाओं व बच्चो का सर्वांगीण विकास मेरी प्राथमिकता

डा0 रूपल अग्रवाल ने समाज कल्याण बोर्ड की अध्यक्षा का पदभार

लखनऊ: डा0 रूपल अग्रवाल ने आज  उत्तर प्रदेश महिला आयोग की चेयरपर्सन जरीना उस्मानी, राज्य बाल अधिकार संरक्षण आयोग की अध्यक्षा जूही सिंह उपस्थिति में उत्तर प्रदेश राज्य समाज कल्याण बोर्ड की अध्यक्षा का पदभार ग्रहण किया।

इस अवसर पर जरीना उस्मानी ने कहा, मुझे डा0 रूपल अग्रवाल से बहुत उम्मीदे है क्योंकि अब यह बोर्ड एक युवा महिला के हांथों में है और मैं आशा  करती हू ंकि इनकी नई सोंच उत्तर प्रदेश  के महिलाओं व बच्चों के लिये अच्छा कार्य करेगी।

जूही सिंह जी ने डा0 रूपल अग्रवाल को काबिल महिला बताते हुए कहा कि है वह अपने प्रयासो ंसे जरूर वह उत्तर प्रदेष को आगे लेकर जायेंगी।

डा0  रूपल अग्रवाल ने कहा कि वह पूरी ईमानदारी के साथ इस पद के उत्तरदायित्वों का निर्वाह करेंगी।उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश  राज्य समाज कल्याण बोर्ड की अध्यक्षा के रूप मे उनकी प्राथमिकता प्रदेश  की महिलाओं व बच्चो का सर्वांगीण विकास करना है व उन्हे आर्थिक, शारीरिक व सामाजिक व शैक्षिक रूप से मजबूत बनाना है जिसके लिये वह समय-समय पर विभिन्न कार्यक्रमो का आयोजन करेंगी व स्वयंसेवी संस्थाओं के माध्यम से उन्हे हर सम्भव मदद करने का प्रयास करेंगी।

 
Lucknow, Uttar Pradesh, India