टॉपलेस होने का मतलब निपल्स दिखाना होता है: कृष्णा श्रॉफ

टॉपलेस होने का मतलब निपल्स दिखाना होता है: कृष्णा श्रॉफ

मुंबई। सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर टॉपलेस तस्वीरें डालने के बाद सुर्खियों में आई बॉलीवुड एक्टर जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा ने इस मामले पर अपनी राय रखी है।

लगातार मीडिया में इन तस्वीरों पर चर्चा होने के बाद कृष्णा ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा है कि उनके लिए यह बातें इसलिए लिखी जा रही हैं क्योंकि वो जैकी श्रॉफ की बेटी हैं। एक अंग्रेजी साइट की रिपोर्ट के मुताबिक उन्होंने कहा है कि मुझे पता है कि मेरे बारे में ऐसा क्यूं लिखा जा रहा है। ऐसा इस लिए किया जा रहा है क्योंकि मेरे पिता जैकी श्रॉफ हैं और मैं टाइगर श्रॉफ की बहन हूं।

हालांकि कृष्णा को लोगों के लिखने से प्रॉब्लम नहीं है, उन्हें प्रॉब्लम "टॉपलेस" शब्द से है। कृष्णा ने कहा है कि टॉपलेस होने का मतलब निपल्स दिखाना होता है और मैंने ऐसा कुछ भी नहीं किया है। कृष्णा ने इन बातों से कुछ फर्क न पड़ने की भी बात कही है।

गौरतलब है कि कृष्णा ने दूसरी बार अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर टॉपलेस तस्वीर शेयर की है जिसमें वो बेयर बैक दिखा रही हैं। यह फोटो ब्लैक एंड व्हाइट है। इससे पहले भी कृष्णा ने अपनी कई टॉपलेस तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं जिसके कारण वे काफी दिनों तक चर्चा में भी रहीं।