आजम ने लांच की सुन्नी वक्फ बोर्ड की वेबसाइट

आजम ने लांच की सुन्नी वक्फ बोर्ड की वेबसाइट

लखनऊ:  उत्तर प्रदेश के नगर विकास एवं अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री मोहम्मद अ़ाजम खां ने आज यहाँ अपने आवास पर उत्तर प्रदेश सुन्नी सेंट्रल वक्फ बोर्ड की इ-गवर्नेंस के तहत विकसित की गयी वेबसाइट www.upscwb.org की लॉन्चिंग की। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि यह वेबसाइट एक नई  शुरुआत के लिए उम्मीदों के सफर में एक महत्त्वपूर्ण पड़ाव तथा स्वागत योग्य कदम है। अब सुन्नी सेंट्रल वक्फ बोर्ड भी सूचना क्रांति और नई तकनीक अपनाये जाने की दौड़ का सक्रिय भागीदार बन गया है। उन्होंने कहा कि इस वेबसाइट से न सिर्फ बोर्ड के कामकाज में पारदर्शिता आएगी, बल्कि आम आदमी भी बड़ी आसानी से इसकी गतिविधियों से वाकिफ हो सकेगा।  इस वेबसाइट के लिए उन्होंने सुन्नी सेंट्रल वक्फ बोर्ड के चेयरमैन श्री जुफर अहमद फ़ारूक़ी की सराहना की। 

लॉन्चिंग कार्यक्रम को  सम्बोधित करते हुए बोर्ड के चेयरमैन जु़फर अहमद फारूकी ने कहा की इ-गवर्नेंस के तहत लांच की गयी इस वेबसाइट से पारदर्शिता को बढ़ावा मिलेगा।  उन्होंने कहा कि बोर्ड को पूरी तरह से आधुनिक बनाने की दिशा में यह पहला कदम है जिसके चलते बोर्ड के उद्देश्य व कार्य पूरी तरह से पब्लिक डोमेन में आ जाएंगे। 

इस अवसर पर श्रीप्रकाश सिंह के अलावा अल्पसंख्यक कल्याण विभाग के विशेष सचिव शफकत कमाल, अल्पसंख्यक निदेशक फैजुर्रहमान तथा अन्य अधिकारी मौजूद थे। 

Lucknow, Uttar Pradesh, India