राहुल एखलाक के परिवार से मिले, इन्साफ दिलाने का दिलाया भरोसा

राहुल एखलाक के परिवार से मिले, इन्साफ दिलाने का दिलाया भरोसा

दादरी। दादरी के बिसाड़ा गांव में अखलाक की हत्या के बाद से सियासी माहौल गर्म हो गया है। शनिवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के बाद अब कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी भी पीड़ित परिवार से मिलने पहुंच गए। यहां राहुल ने पीड़ित परिवार से मुलाकात कर उन्हें इंसाफ दिलाने का भरोसा दिया। इधर यूपी के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने अखलाक के परिजनों को 20 लाख रुपये देने का ऐलान किया है।

कांग्रेस नेता आरपीएन सिंह ने राहुल गांधी के दौरे का समर्थन करते हुए कहा कि मुझे गर्व है कि राहुल गांधी वहां गए और इस नृशंस हत्या के खिलाफ आवाज उठाई। वहीं इस मामले में लगातार हो रही राजनीति और रोज-रोज नेताओं के आने जाने और बयानबाजी से स्थानीय लोग नाराज हैं और अब इसका विरोध शुरु हो गया है। पुलिस की रोक के बावजूद मीडिया गांव में पहुंचता रहा।

यहां पर स्थानीय लोगों ने मीडिया की गाड़ियों को निशाना बनाकर तोड़फोड़ की। यहां मीडिया की कई गाड़ियों में तोड़फोड़ की गई। निशाने पर सीएनएन-आईबीएन की गाड़ी भी आई। आज सुबह से ही दादरी के बिसाड़ा गांव में स्थानीय लोग मीडिया और नेताओं के जमावड़े का विरोध कर रहे हैं। सुबह इलाके की महिलाओं ने मीडियाकर्मियों को खदेड़ा था।

India