नेताओं की लव लाइफ की पोल खोलती खबरें

नेताओं की लव लाइफ की पोल खोलती खबरें

तरुणा नेगी 

जब एक लड़का और लड़की प्रेम करते है तब वे दोनों एक रिश्ता में बंध जाते हैं. जिसमें जिम्मेदारी, कर्तव्य, प्रेम, साथ रहना, सुरक्षा की बातें शामिल होती है. ऐसे रिश्ते में रहने के लिए किसका दिल नहीं करेगा. जाहिर है सभी चाहेंगे.

हालांकि उस सफर में बने रहने के लिए कई पड़ाव पार करने होते हैं जिनमें अधिक लोगों के रिश्ते ठण्ड़े पड़ जाते हैं. और बाद में वह प्रेम हिंसा या फिर अपमानित में बदल जाता है. इसे लेकर बॉलीवुड में लव सेक्स और धोखा और प्यार का पंचनामा जैसी फिल्मों में देखा गया है.

अगर भूल से जिन्होंने उन दो फिल्मों को नहीं देखा वे हाल ही में आप के पूर्व कानून मंत्री सोमनाथ भारती पर उनकी पत्नी द्वारा लगाए घरेलू हिंसा के आरोप से प्यार के दूसरे पहलु को देख सकते है. भारती और उसकी पत्नी लिपिका मित्रा की भी लव मैरिज थी लेकिन उस खबर ने दोनों के रिश्ते की खबर की पोल खोल कर रख दी.

सोमनाथ और लिपिका का प्रेम प्यार के उन वादों को नहीं निभा पाया जिस से रिश्ते में मजबूती आती है. लेकिन इस खबर के समानांतर दूसरी खबर कांग्रेस नेता दिग्विजय और टीवी एंकर अमृता राय की जिन्होंने हाल में शादी की है.

 दिग्विजय और अमृता के प्रेम संबंध के बारे में पिछले वर्ष 2014 में एक उफान खड़ा हुआ था इसमें दोनों को हर तबके या समुदाय के लोगों ने दुत्कारा लेकिन कहते है ना प्रेम विश्वास से जुड़ा है तो ऐसा ही दोनों के साथ हुआ सभी लोगों की बातों से दूर दिग्विजय और अमृता ने वर्ष 2015 में ब्याह किया.