मैं मां की भूमिका के लिए फिट नहीं: मल्लिका शेरावत

मैं मां की भूमिका के लिए फिट नहीं: मल्लिका शेरावत

मुंबई: अभिनेत्री मल्लिका शेरावत ने बताया कि उन्होंने आमिर खान अभिनीत फिल्म 'दंगल' के लिए ऑडिशन दिया लेकिन उन्हें भूमिका नहीं दी गई क्योंकि उन्हें चार किशोरियों की मां के रूप में जितनी उम्र का दिखना चाहिए उतना वह नहीं दिख रहीं थीं।

मल्लिका मुंबई स्थित रंजीत स्टूडियो में गणेश आरती करते नजर आईं। आरती के बाद उन्होंने कहा, 'मैंने 'फिल्म' में आमिर की पत्नी की भूमिका के लिए ऑडिशन दिया। आमिर खान और फिल्म की यूनिट को मेरा ऑडिशन पसंद आया लेकिन मेरी भूमिका चार किशोरियों की मां के रूप में होगी इस पर आमिर को लगा कि मुझे चार किशोरियों की मां के लिए जितनी उम्र का दिखना चाहिए मैं उतनी नहीं हूं। सिर्फ यही कारण था कि मुझे फिल्म में नहीं लिया गया।'

इसके बाद भूमिका साक्षी तंवर के पास गई। वे बालाजी के धारावाहिक 'कहानी घर घर की' से चर्चा में आईं थीं। नितेश तिवारी द्वारा निर्देशित फिल्म 'दंगल' में आमिर खान प्रसिद्ध पहलवान महावीर सिंह फोगट की भूमिका में हैं।

फिल्म में साक्षी तंवर, राजकुमार राव और गौतम गुलाटी प्रमुख भूमिका में है। फिल्म का संगीत प्रीतम ने दिया है जबकि इसके बोल अमिताभ भट्टाचार्य द्वारा रचित हैं। फिल्म 23 दिसंबर, 2016 को प्रदर्शित होगी।