राजनाथ ने समझीं ट्रांसपोर्टरों को समस्याएं, दिया आश्वासन

राजनाथ ने समझीं ट्रांसपोर्टरों को समस्याएं, दिया आश्वासन

अनिश्चितकालीन चक्का जाम पर अड़े ट्रांसपोर्टर,  कल से दूरस्थ स्थानों की बुकिंग बन्द

लखनऊ।  गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने आज स्वीकार किया कि टोल बैरियर से जनता को परेशानी हो रही है। लखनऊ स्थित आवास पर ट्रांसपोर्टरों से हुई वात्र्ता में उन्होंने अपने द्वारा पूर्व में दिये गये टोल प्लाजा हटाने सम्बन्धी आश्वासन को स्वीकारते हुए कहा कि वे शीघ्र ही परिवहन मंत्रालय से वात्र्ता कराकर इस समस्या का निराकरण करायेंगे।

आल इण्डिया मांटर ट्रांसपोर्ट कांग्रेस के प्रतिनिधि के रुप में अखिल भारतीय परिवहन विकास ट्रस्ट के अध्यक्ष जगदीश गुप्ता ने टोल प्लाजा व टीडीएस सम्बन्धी ज्ञापन सौंपते हुए कहा कि देश के परिवहन व्यवसायी व आम जनता टोल प्रकोप से मुक्ति हेतु आपके प्रति आशावान है। ट्रांसपोर्टरों की मांग का समर्थन करते हुए उद्योग व्यापार मण्डल के अध्यक्ष पं. श्यामबिहारी मिश्र ने भी बढ़ती मंहगाई व कतिपय अन्य समस्याओं के निराकरण के लिए टोल प्लाजाओं को समाप्त करने तथा ट्रांसपोर्टरों की अन्य मांगों को पूरा करने की वकालत की।

गुहमंत्री से मिलने गये ट्रांसपोर्टरों के शिष्टमण्डल में एआईएमटीसी के वरिष्ठ सदस्यों सुरेन्द्र अग्रवाल, लखनऊ गुड्स ट्रांसपोर्ट एशोसिएशन के अध्यक्ष विजय छाबड़ा, उत्तर प्रदेश बस आॅपरेटर्स एसोशिएशन के प्रदेश महामंत्री मेजर मुजतबा अली खान, कौशल वर्मा, एस.के.गोपाल आदि थे।

उधर आॅल इण्डिया मोटर ट्रांसपोर्ट कांग्रेस के आह्वान पर एक अक्टूबर से होने वाले देशव्यापी चक्का जाम की तैयारी में लगे ट्रांसपोर्टरों ने हड़ताल को हर हाल में सफल बनाने का बीड़ा उठाया है। लखनऊ गुड्स ट्रांसपोर्ट एशोसिएशन ने कल से दूरस्थ स्थानों के माल की माल की बुकिंग बन्द करने की घोषणा की है। यूपी के बस आॅपरेटर्स व अन्य कई संगठन भी इस आन्दोलन के समर्थन में उतर आये हैं।

Lucknow, Uttar Pradesh, India