मोदी के वादों से अब परेशान है जनता: मुलायम

मोदी के वादों से अब परेशान है जनता: मुलायम

लखनऊ। सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर सियासी बाण चलाए हैं। उन्होंने कहा है कि देश की जनता पहले मोदी के बहकावे में आ गई, लेकिन असलियत जानने के बाद अब परेशान है। मुलायम सिंह पूर्व राज्यसभा सदस्य मोहन सिंह की श्रद्धांजलि सभा में शिरकत करते हुए कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि सहारनपुर में मोदी ने हमारी जमकर तारीफ की, लेकिन इसका मतलब यह नहीं कि उनके तारीफ करने से हम खुश हो जाएं। मुलायम ने कहा कि मिशन 2017 अब बेहद करीब है, इसलिए पार्टी के कार्यकर्ता जनता के बीच जाकर काम करें। उन्होंने कहा कि देश की जनता मोदी के बहकावे में आ गई, लेकिन अब सभी लोग परेशान हैं। प्रधानमंत्री मोदी ने जनता को झूठ बोलकर ठगा है। सभी को 15-15 लाख रुपये देने का मोदी का वादा झूठा साबित हो रहा है।

इससे पहले मुलायम सिंह ने पूर्व राज्यसभा सदस्य मोहन सिंह को उनकी पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि दी। उन्होंने कहा कि मोहन के बताए रास्ते पर चलना ही उनको सबसे बड़ी श्रद्धांजलि होगी। इस मौके पर भावुक होते हुए मुलायम ने समाजवादियों को समाज का सच्चा सेवक बताया। उन्होंने कहा कि मोहन सिंह देश के अग्रणी समाजवादी नेता थे। वह जब बोलते थे, तो संसद में बैठे लोग उनकी बातों को बहुत ध्यान से सुनते थे।

Lucknow, Uttar Pradesh, India