आमिना शेख ने असली जिंदगी के अनुभव किये जीवंत

आमिना शेख ने असली जिंदगी के अनुभव किये जीवंत

कुछ ही कलाकारों को अपनी असली जिंदगी के अनुभवों को पर्दे पर निभाने का अवसर मिलता है और पाकिस्तानी सुपरस्टार आमिना शेख भी उनमें से एक है। आमिना शेख को जिं़दगी चैनल के प्राइमटाइम फिक्शन ड्रामा जैक्सन हाइट्स में देखा जा रहा है जिसका प्रसारण सोमवार से शनिवार रात 8ः30 बजे हो रहा है। अमेरिका में स्थित, उसकी भूमिका न्यूयाॅर्क में रहने के अपने खुद के अनुभवों को दोबारा जीने के लिए पर्याप्त अवसर प्रदान करती है। 

सलमा (आमिना) का निकाह उसके कजिन, अमेरिकी नागरिक से होता है और वह उसके साथ रहने और अपने सपनों को सच करने के लिए जाती है। वह अपने परिवार में अकेली कमाने वाली सदस्य है और परिवार चलाने के लिए संघर्ष कर रही है। उसके साथी कलाकार दूसरे लोगों की जिंदगी की कहानियों से प्रेरणा लेते हैं। आमिना स्वयं में झांककर देखती है। आमिना न्यूयाॅर्क में कठिन समय बिताती है और उसे एक अप्रवासी की तरह रहने के उतार-चढ़ाव का व्यावहारिक अनुभव होता है। टैलेंट की पावरहाउस, आमिना ने सलमा का चरित्र अदा करते समय अपने अनुभव का समावेश किया है और अपनी भूमिका को बेहद विश्वसनीयता एवं भावनात्मक गहराई के साथ निभाया है। 

‘जैक्सन हाइट्स‘ की कहानी जमशेद (आदील हुसैन), सलमा (आमिना शेख), मिशेल (मनिरा खान) और इमरान भट्टी (नोमान इजाज) के सफर पर केन्द्रित है, जोकि न्यूयाॅर्क स्थित जैक्सन हाइट्स में रहते हैं। इसमें जिंदगी को बेहतर बनाने और सपनों को पूरा करने के लिये उनके संघर्ष को दिखाया गया है। ये न सिर्फ अपने लिये, बल्कि अपने परिवारों के लिये यह संघर्ष कर रहे हैं।