35 की हुईं करीना, पटौदी पैलेस में मनाया जन्मदिन

35 की हुईं करीना, पटौदी पैलेस में मनाया जन्मदिन

नई दिल्ली: बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री और अभिनेता सैफ अली खान की पत्नी करीना कपूर 35 साल की हो गई हैं। करीना ने इस बार अपना जन्मदिन सैफ के घर, पटौदी पैलेस में मनाया। यहां उनके साथ उनके कई करीबी दोस्‍त और बॉलीवुड स्‍टार्स भी मौजूद थे। सबने मिलकर करीना का जन्‍मदिन यादगार बनाया। इस मौक पर पूरा पटौदी पैलेस को सजाया गया था।

करीना ने वर्ष 2000 में फिल्‍म 'रिफ्यूजी' से अपनी फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। वर्ष 2002-2003 में उन्‍होंने कई फिल्‍मों में काम किया जो असफल रही लेकिन उन्‍होंने हिम्‍मत नहीं हारी और फिल्‍म 'चमेली' में एक देह व्‍यापार से जुड़ी लड़की का किरदार निभाया। इस फिल्‍म में दर्शकों ने उनकी एक्‍टिंग की खासा तारीफ की। इस फिल्‍म के लिए उन्‍हें स्‍पेशल परफॉरमेंस अवार्ड दिया गया। इसके बाद उन्‍हें फिल्‍म 'देव' और 'ओंकारा' के लिए भी सराहा गया। करीना की कॉमेडी-रोमांस फिल्‍म 'जब वी मेट' के लिए करीना को दर्शकों का जबरदस्‍त रिस्‍पांस मिला। इस फिल्‍म के लिए उन्‍हें सर्वश्रेष्‍ठ अभिनेत्री का फिल्‍मफेयर अवार्ड मिला। फिल्‍म में करीना के आपोजिट शाहिद कपूर ने मुख्‍य भूमिका निभाई थी।

करीना और सैफ की शादी को तीन साल हो गए हैं। एक इंटरव्यू में करीना ने कहा था कि वो फैमिली प्लानिंग के बारे में जरूर सोच रहे हैं। लेकिन इस बारे में फिलहाल उनका कोई इरादा नहीं है।