महिंद्रा ने लांच किया खेती का बॉस

महिंद्रा ने लांच किया खेती का बॉस

महिंद्रा ऐंड महिंद्रा, जो 16.9 बिलियन यूएस डाॅलर वाले महिंद्रा समूह का अंग है, ने महिंद्रा 415 डीआई लाॅन्च किया है - जो कि भारत के इस प्रमुख ट्रैक्टर निर्माता की नवीनतम पेशकश है। नई महिन्द्रा 415 डीआई अपने शक्तिशाली इंजन व फ्यूल इकोनॉमी के साथ 40 हॉर्स पावर (एचपी) कटेगरी को फिर से परिभाषित करने का वादा करती है।

4 सिलेंडर वाले नैचुरल-एस्पिरेटेड इंजन से लैस नई महिन्द्रा 415 डीआई अधिकतम आउटपुट के साथ पावर के मामले में नए मानकों को स्थापित करती है। यह 158 एनएम पर अधिकतम टोर्क के साथ पावरफुल बैक अप टोर्क की भी पेशकश करती है जिससे ट्रैक्टर को कृषि से संबंधित भारी कार्यों को करने में मदद मिलती है- यह फीचर्स अपनी कटैगरी के सबसे अच्छे फीचर्स में शामिल हैं।

लॉन्च के अवसर पर बोलते हुए महिंद्रा एंड महिंद्रा लिमिटेड के मार्केटिंग के उपाध्यक्ष रवींद्र शहाणे ने कहा, ‘‘हमें उम्मीद है कि महिन्द्रा 415 डीआई 40 एचपी कटैगरी में इंडस्ट्री के लिए नए मानकों को स्थापित करेगा। हमने अपने ग्राहकों की तीन महत्वपूर्ण आवश्यकताओं को ध्यान में रखते हुए इस उत्पाद को विकसित किया हैः ज्यादा पावर, मल्टीपल एप्लिकेशन के साथ काम करने की क्षमता और बेहतर फ्यूल इफिशिएंसी। महिंद्रा में अपने उपभोक्ताओं के लिए सबसे अच्छे वैल्यू प्रपोशन वाले उत्पादों को विकसित करने में विश्वास करते हैं। अपनी कटैगरी में सबसे अच्छे इंजीनियर्ड ट्रैक्टर की नई पेशकश के साथ हमें पूरा विश्वास है कि हमने केवल क्लास-लीडिंग प्रोडक्ट को ही नहीं बल्कि ऐसे प्रोडक्ट को पेश किया है जिससे हमारे ग्राहकों को कृषि से संबंधित सभी कार्यों को आसानी से करनें में मदद मिलेगी।’’