बिहारः आडवाणी, मुरली जोशी, शॉट गन का नाम स्टार प्रचारकों में नहीं!

बिहारः आडवाणी, मुरली जोशी, शॉट गन का नाम स्टार प्रचारकों में नहीं!

नई दिल्ली। बिहार चुनाव को लेकर भाजपा हर एक कदम फूंक-फूंक कर रख रही है। बिहार चुनाव की तारीखों का एलान हो गया है और ऐसे में भाजपा ने अपने चुनाव प्रचार को भी अगले स्तर पर ले जाने की पूरी तैयारी कर ली है, लेकिन भाजपा की स्टार प्रचारकों की सूची को लेकर जरूर कुछ विवाद सामने आ रहा है। मिली जानकारी के मुताबिक भाजपा के स्टार प्रचारकों की सूची में पार्टी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी, मुरली मनोहर जोशी के साथ-साथ शत्रुघ्न सिन्हा को ड्रॉप किया जा सकता है। वहीं दूसरी ओर केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान का कहना है कि स्‍टार प्रचारकों की लिस्ट नहीं बनेगी।

आपको बता दें कि शत्रुघ्न सिन्हा ने हाल ही में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की तारीफ करते हुए उन्हें बेस्ट सीएम बताया था। सूत्रों के मुताबिक विधानसभा चुनावों के नतीजे आने के बाद भाजपा शत्रुघ्न सिन्हा के खिलाफ कड़ी कार्रवाई कर सकती है। सूत्रों का कहना है कि इसी के चलते शत्रुघ्न सिन्हा को स्टार प्रचारकों की सूची से बाहर रखा जा सकता है। गौरतलब है कि पिछले कई दिनों से शत्रुघ्न सिन्हा पार्टी विरोधी बयानबाजी करने के साथ ही नीतीश कुमार के समर्थन में बयान देते रहे हैं।

हाल ही में भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का अंदाज नहीं भाया। बिहार चुनाव के मद्देजनर एक रैली के दौरान पीएम मोदी ने बिहार को दिए गए स्पेशल पैकेज की घोषणा करने का अंदाज की काफी चर्चाएं हुुई थीं। मोदी ने बिहार को अपने भाषण में विशेष अंदाज में 1.25 लाख करोड़ का पैकेज देने की घोषणा की थी।

उनका ये अंदाज शत्रुघ्न सिन्हा ने नापसंद आया था। सिन्हा ने एक कार्यक्रम में कहा था कि मोदी इस स्पेशल पैकेज की घोषणा किसी और तरह से भी कर सकते थे। शॉटगन पहले भी अपने बयानों के कारण काफी चर्चा में रहे हैं और कई बीजेपी नेताओं ने इस पर नाखुशी भी जताई है।