चंडीगढ़ में कांग्रेस पर चीखे पीएम मोदी

चंडीगढ़ में कांग्रेस पर चीखे पीएम मोदी

कहा--यह चालीस लोग हैं विकास की राह में रूकावट 

चंडीगढ़। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को चंडीगढ़ दौरे के दौरान आयोजित की गई रैली के कांग्रेस पर जमकर बरसे। पीएम मोदी ने कांग्रेस पर सदन नहीं चलने देने का आरोप लगाते हुए कहा कि वे लोग अपने स्वार्थ के लिए सदन नहीं चलने देना चाहते। देश की जनता ऐसे लोगों को माफ नहीं करेगी। पीएम मोदी ने रैली के दौरान कहा कि हमारी सरकार गरीबों को लाभ पहुंचाने वाली है, मेरा सपना है कि गरीब से गरीब आदमी के पास अपना घर हो।

चंडीगढ़ में आयोजित रैली के दौरान पीएम नरेन्द्र मोदी ने कांग्रेस को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि कांग्रेस अपने स्वार्थ के कारण संसद नहीं चलने दे रही है। ये 40 लोग देश के भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं। इसके लिए देश की जनता इन्हें कभी माफ नहीं करेगी। ये लोग नहीं चाहते की विकास हो।

अपने सम्बोधन के दौरान पीएम मोदी ने कहा कि मेरा सपना है कि देश से गरीब से गरीब आदमी के पास अपना घर हो, हाउसिंग स्कीम के तहत हम गरीबों के मकान बनाने की तैयारी कर रहे है। हमारी सरकार की नीतियां गरीब लोगों की मदद करने के लिए हैं।

पीएम मोदी ने कहा कि हमारी सरकार का ध्येय देश के युवाओं को रोजगार उपलब्ध कराना है। क्योंकि युवा इस देश की सबसे बड़ी ताकत है। मोदी ने कहा कि वन रैंक वन पेंशन सैनिकों को अधिकार था जो उन्होंने लिया, इसका श्रेय मुझे ना दिया जाए। हमने तो बस वो काम पूरा किया है जो कांग्रेस की सरकार 40 सालों में भी पूरा नहीं कर पाई थी।

स्मार्ट सिटी के संबंध में पीएम मोदी ने कहा कि चंडीगढ़ में अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट बन जाने के साथ ही शहर के स्मार्ट सिटी बनने के रास्ते खुल गए हैं। अब चंडीगढ़ को स्पर्धा के लिए पूरी तरह तैयार रहना चाहिए ताकि जल्द से जल्द उसे स्मार्ट सिटी बनाया जासकें। साथ ही जनता से अपील है कि वो अपने शहर को स्मार्ट सिटी बनाने में सहयोग करें।

India