टोल प्लाजा समाप्त करने के लिए देशव्यापी चक्का जाम 1 अक्टूबर से

टोल प्लाजा समाप्त करने के लिए देशव्यापी चक्का जाम 1 अक्टूबर से

लखनऊ। लखनऊ गुड्स ट्रांसपोर्ट एशोसिएशन की आज हुई बैठक में ट्रांसपोर्ट व्यवसाय को टीडीएस कटौती से मुक्त करने एवं देश भर से टोल प्लाजा समाप्त करने के लिए आगामी 1 अक्टूबर से होने वाले देशव्यापी चक्का जाम को सफल बनाने का संकल्प लिया गया।

लखनऊ गुड्स ट्रांसपोर्ट एशोसिएशन के अध्यक्ष श्री विजय छाबड़ा की अध्यक्षता में हुई बैठक में सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि यदि सरकार द्वारा ट्रांस्पोर्टरों की मांग पर कोई कार्यवाही नहीं होती है तो लखनऊ समेत पूरे यूपी के ट्रांस्पोर्ट व्यवसायी अनिष्चितकालीन देषव्यापी चक्काजाम में सम्मिलित होंगे।

बैठक को सम्बोधित करते हुए आन्दोलन के समन्वयक एवं अखिल भारतीय परिवहन विकास ट्रस्ट के अध्यक्ष जगदीश चंद्र गुप्त ने बताया कि चक्काजाम को सफल बनाने के लिए ट्रांसपोर्ट ट्रेड से जुड़े लखनऊ के सभी संगठन एकमत हैं तथा देश भर के ट्रांसपोर्टर भी एकजुट होने लगे हैं।

बैठक में सर्वसम्मति से ऑल इण्डिया मोटर ट्रांसपोर्ट कांग्रेस द्वारा घोषित आन्दोलन को सक्रिय सहयोग देने का प्रस्ताव पारित हुआ। बैठक में मुकेश सिन्हा, एच.पी.यादव, टी.पी.एस.अनेजा, सरदार करतार सिंह, सरदार जगतार सिंह, सरदार हरवंश सिंह, सी.पी.सिंह, विजय चोपड़ा, विकास गुप्ता, मुकेश चौधरी, शालू भसीन, संजय अग्रवाल, विषाल तिवारी, राकेश पाॅल समेत एसोसिएशन के प्रमुख पदाधिकारी व सदस्य उपस्थित थे।

Lucknow, Uttar Pradesh, India