टाटा Zest का लिमिटेड एनिवर्सरी एडिशन लांच

टाटा Zest का लिमिटेड एनिवर्सरी एडिशन लांच

Zest की पहली सालगिरह को खास बनाने के लिए Tata ने इस कार का लिमिटेड एनिवर्सरी एडिशन बाज़ार में लॉन्च किया है। Zest के एनिवर्सरी एडिशन में 10 नए फीचर्स को शामिल किया गया है और इसके पेट्रोल वर्ज़न की दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत 5.89 लाख रुपये और डीज़ल वर्ज़न की कीमत 6.94 लाख रुपये रखी गई है।

Zest एनिवर्सरी एडिशन XMS ट्रिम में उपलब्ध होगी। कंपनी का कहना है कि इस मॉडल में ग्राहकों को मात्र 15 हज़ार रुपये में 31 हज़ार रुपये का फायदा मिलेगा। ये स्पेशल एडिशन कार चुने हुए डीलरशिप पर सितंबर से लेकर अक्टूबर के अंत तक बिक्री के लिए उपलब्ध रहेगी।

जैसा कि हमने पहले ही बताया कि Zest के एनिवर्सरी एडिशन में 10 नए फीचर्स शामिल किए गए हैं जिसमें नया एक्सटीरियर कलर, पियानो ब्लैक ORVM, नया व्हील कवर, फ्रंट सीट पर 'एनिवर्सरी' लिखा हुआ, बॉडी ग्राफिक्स (एनिवर्सरी थीम), रियर विंडशिल्ड पावर कर्टेन (रिमोट के साथ), सी पिलर पर एनिवर्सरी एडिशन बैज, बॉटल होल्डर इत्यादि शामिल है।

इस मौके पर Tata Motors के पैसेंजर व्हीकल बिज़नेस यूनिट के प्रेसिडेंट मयंक परीक ने कहा, 'हमें खुशी है कि Tata Zest ने अपने एक साल पूरे कर लिए हैं। इस मौके पर हम अपने ग्राहकों को धन्यवाद करना चाहते हैं। स्पेशल एडिशन के साथ हम Zest के एक साल पूरे होने को एक खास तरीके से मना रहे हैं। उम्मीद है कि ग्राहकों का विश्वास हम पर यूं ही बना रहेगा।'