बिग बॉस-9 में अपने जलवे बिखेरेंगी अर्शी खान?

बिग बॉस-9 में अपने जलवे बिखेरेंगी अर्शी खान?

मुंबई: पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी के साथ सेक्स संबंधों को लेकर सनसनीखेज दावा करनेवाली मॉडल और अदाकारा अर्शी खान रियलिटी शो बिग बॉस की दीवानी है। उनके ट्वीट से बिग बॉस शो के प्रति उनकी दीवानगी झलकती है।

अर्शी खान ने अपने ट्वीट में लिखा है कि उन्हें सलमान खान के शो बिग बॉस का हिस्सा बनकर बेहद खुशी होगी। उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि शो से जुड़ी कंपनी ने उनके मैनेजर से इस सिलसिले में बातचीत की है। बिग बॉस सीजन-9 के लिए उनके शो से जुड़ने की चर्चा जोरों पर है।

मालूम  हो कि पाकिस्तानी टी-20 टीम के कप्तान शाहिद अफरीदी और मॉडल अर्शी खान के बीच प्यार की खबरें पहले ही मीडिया में आ चुकी हैं। अब अर्शी खान ने इस मामले में एक ट्वीट करके तहलका सा मचा दिया है।

अफरीदी और अर्शी की एक व्हाट्सएप चैट सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी। इसके बाद से ही दोनों के बीच प्यार की खबरें आ रही थीं। इस पर सफाई देते हुए अर्शी ने ट्वीट किया था कि शाहिद महज अच्छे दोस्त हैं। भारतीय मीडिया पर निशाना साधते हुए अर्शी ने ट्वीट किया कि वो शाहिद अफरीदी के साथ शारीरिक संबंध बना चुकी हैं और इसके लिए उन्हें भारतीय मीडिया से इजाजत लेने की जरूरत नहीं है।