हाँ! मैंने आफरीदी के साथ सेक्स किया: अर्शी खान

हाँ! मैंने आफरीदी के साथ सेक्स किया: अर्शी खान

नई दिल्‍ली: अभिनेत्री और मॉडल अर्शी खान ने पाकिस्‍तानी क्रिकेटर शाहिद आफरीदी के साथ अपने रिश्‍ते को लेकर बेहद सनसनीखेज खुलासा किया है। अर्शी खान बॉलीवुड की फिल्‍मों में काम कर चुकीं हैं।

अर्शी ने खुलासा किया है कि आफरीदी के साथ उन्‍होंने यौन संबंध बनाए हैं। अर्शी ने मंगलवार को एक ट्वीट कर कहा है कि हां, मैंने शाहिद आफरीदी के साथ सेक्स किया। अर्शी खान के इस ट्वीट ने उन सभी अटकलों पर मुहर लगा दिया, जिसमें यह कहा जा रहा था शाहिद और अर्शी एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। शाहिद के साथ अपने रिलेशन को स्वीकार करते हुए अर्शी ने ट्वीट कर यह भी सवाल खड़ा किया है कि क्या मुझे अब किसी के साथ सोने के लिए इंडियन मीडिया की परमिशन लेने होगी। अर्शी ने ट्वीट में कहा कि 'क्‍या मुझे किसी के साथ सोने के लिए भारतीय मीडिया की इजाजत की जरूरत होगी? यह मेरी निजी जिंदगी है। मेरे लिए यह प्‍यार है।'

गौरतलब है  कि अर्शी ने पूर्व में शाहिद के साथ किसी संबंध के होने से इनकार किया था। अर्शी ने कहा कि था कि वे केवल अच्‍छे दोस्‍त हैं। मीडिया रिपोर्टों में अर्शी का नाम पाकिस्तान क्रिकेट के आलराउंडर और टी-20 टीम के कप्तान शाहिद अफरीदी के साथ जोड़ा जा रहा था। कई रिपोर्ट्स में भी यह कहा जा रहा था कि अर्शी और शाहिद ने हाल ही में दुबई के एक 7-स्टार होटल में दो दिन गुजारे हैं। इन सभी अटकलों पर अर्शी खान ने शुरू में सफाई देते हुए ट्वीट किया था कि वो और शाहिद बस अच्छे दोस्त हैं। वहीं शाहिद अफरीदी ने मॉडल के साथ अफेयर की खबर को अफवाह बताया है।

मालूम  हो कि बीते दिनों अर्शी खान ने विवादित साध्‍वी राधे मां ऊर्फ सुखविंदर कौर पर सेक्‍स रैकेट चलाने का आरोप लगाया। अर्शी ने आरोप लगाया है कि उनकी राधे मां के बिजनेस पार्टनर से मीटिंग हुई थी, जिसमें उन्हें सेक्स रैकेट में शामिल होने के लिए कहा गया था।