पुलिस ने इन्द्राणी का घर खंगाला

पुलिस ने इन्द्राणी का घर खंगाला

मुंबई। शीना बोरा मर्डर केस में मुख्य आरोपी इंद्राणी मुखर्जी को पुलिस रविवार को साउथ मुंबई के वोर्ली में उनके घर पर लेकर गई है। बताया जा रहा है कि क्राम सीन को दोबारा से बनाने के लिए जांचकर्ता इंद्राणी को घर पर लेकर गए हैं। मुंबई पुलिस का मानना है कि उसे डॉक्यूमेंट्स या किसी अन्य रूप में केस से जुड़े कुछ अहम सबूत मिल सकते हैं। जहां शीना बोरा हत्या मामले में तीनों मुख्य आरोपियों की पुलिस कस्टडी सात सितंबर को खत्म होने वाली है। ऎसे में मुंबई पुलिस इस मामले में एक बड़े सबूत की तलाश में जुटी हुई है।

गौरतलब है कि शनिवार को कोर्ट ने इंद्राणी, संजीव खन्ना और ड्राइवर श्यामवर राय की पुलिस कस्टडी सात सितंबर तक के लिए बढ़ा दी थी। वहीं शीना मर्डर केस में इंद्राणी के वकील ने दावा किया है कि पुलिस इंद्राणी को प्रताडित कर रही है। वहीं पुलिस का कहना है कि इंद्राणी पूछताछ में सहयोग नहीं कर रही है। पुलिस का मानना है कि इसमें अभी और आरोपी हो सकते हैं। इसके लिए पुलिस जल्द ही शीना बोरा का मोबाइल जब्त करेगी।

इंद्राणी के ड्राइवर श्यामवीर ने खुलासा किया है कि इंद्राणी ने उससे अपने साथ विदेश ले जाने का वादा किया था। श्याम ने कहा कि प्लान में जो तय हुआ था, सब उसके उलट किया गया। दोनों ने उससे काम तो कराया, पर पैसा नहीं दिया गया।

श्याम ने खुलासा किया कि उसे शीना बोरा की हत्या के लिए उतने पैसे नहीं मिले, जितना देने की बात की गई थी।

India