दिग्विजय सिंह ने टीवी पत्रकार से रचाई शादी

दिग्विजय सिंह ने टीवी पत्रकार से रचाई शादी

नई दिल्ली: सीनियर कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने टीवी पत्रकार अमृता राय से अगस्त महीने में तमिलनाडु में शादी कर ली है। रिपोर्ट ने आज (रविवार) यह दावा किया है। अंग्रेजी अखबार इंडियन एक्सप्रेस ने दिग्विजय सिंह के करीबी सूत्रों के हवाले से दावा किया कि 68 वर्षीय कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने 44 साल की अमृता से शादी कर ली है। साथ की बताया कि वे अभी अमेरिका में हैं।

आज सुबह अमृता राय ने भी यह जानकारी फेसबुक पर दी। अमृता ने आज सुबह एक फेसबुक पोस्ट के जरिये बताया, मैंने दिग्विजय सिंह के साथ हिंदू रीति-रिवाजों से शादी कर ली है और इसकी कानूनी मान्यता भी हासिल कर ली है। अमृता ने आगे लिखा, मेरे बुरे वक्त में साथ देने वाले लोगों को तहे दिल से शुक्रिया। करीब डेढ़ साल काफी टेंशन वाला रहा। मेरे साथ अपराधी जैसा बर्ताव हुआ, मेरी कोई गलती नहीं थी। फिर भी मेरे लिए गंदी भाषा का इस्तेमाल किया गया। जिन्हें प्यार के बारे में कुछ पता ही नहीं, वे सोशल मीडिया पर मुझे शर्मसार करने की कोशिश की। मैं चुप रही और मैंने खुद पर और दिग्विजय के लिए अपने प्यार पर भरोसा बनाए रखा।

दिग्विजय सिंह ने पिछले साल अप्रैल महीने में अमृता राय के साथ अपने संबंधों को स्वीकार किया था। सोशल मीडिया पर इस संबंध में चर्चा गहराने के बाद दिग्विजय सिंह ने ट्वीट किया था और इसमें अमृता राय से अपना रिश्‍ता कबूल कर लिया था साथ ही उन्‍होंने यह भी कहा था कि अमृता राय से रिश्‍ता कबूलने में उन्‍हें कोई हिचक नहीं है। इसके बाद से ही ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि दिग्विजय और अमृता जल्‍द शादी के बंधन में बंधेंगे। अमृता राय ने भी ट्विटर के जरिए रिश्‍ते की बात कबूली थी और कहा था कि अपने पति से तलाक का फैसला हो जाने पर दिग्विजय सिंह के साथ शादी करेंगी।

India