एचडीएफसी बैंक ने लखनऊ गोल्फ क्लब सदस्यों के लिए शुरू किया प्रीपेड कार्ड

एचडीएफसी बैंक ने लखनऊ गोल्फ क्लब सदस्यों के लिए शुरू किया प्रीपेड कार्ड

लखनऊ: एचडीएफसी बैंक लिमिटेड ने आज लखनऊ गोल्फ क्लब के सदस्यों के लिए एक विशिष्ट प्रीपेड कार्ड पेश किया। क्लब के सदस्य इस कार्ड का इस्तेमाल एक आसान और सुरक्षित ढंग से सभी तरह के भुगतान में कर सकेंगे। यह कार्ड गोल्फ क्लब के सदस्यों को क्लब परिसर में नकदी-रहित भुगतान की सुविधा उपलब्ध करायेगा। इस कार्ड का इस्तेमाल अन्य बहुत से उद्देश्यों से किया जा सकेगा, जैसे पहचान पत्र के रूप में भी और भुगतान के लिए भी। क्लब के सदस्यों की सुविधा के लिए एक ऑनलाइन सेल्फ-सर्विस कस्टमर पोर्टल भी बनाया गया है। इस कार्ड को क्लब के काउंटर पर नकद जमा कर या चेक दे कर रीलोड कराया जा सकेगा।

एचडीएफसी बैंक के प्रीपेड कार्ड का शुभारंभ नवनीत सहगल, आईएएस, प्रधान सचिव (सूचना), उत्तर प्रदेश सरकार, जो लखनऊ गोल्फ ग्लब के अध्यक्ष भी हैं, ने कैप्टन आदेश सेठ, सुभाष चंद्र, आईपीएस, एडीजी, उत्तर प्रदेश पुलिस, नितिन चुग, डिजिटल बैंकिंग प्रमुख, एचडीएफसी बैंक, गुलजार सिंह, ब्रांच बैंकिंग प्रमुख (उत्तर), एचडीएफसी बैंक, संजीव कुमार, क्षेत्रीय प्रमुख - उत्तर प्रदेश, एचडीएफसी बैंक और गोल्फ क्लब की प्रबंधन समिति के सदस्य रजनीश सेठी एवं संजय मदान की उपस्थिति में किया।

इस  अवसर पर श्री चुग ने कहा, "हम डिजिटल नवोन्मेषों को प्रस्तुत करने के लिए तकनीक का लाभ उठा रहे हैं और अपने ग्राहकों को विश्व-स्तरीय बैंकिंग का अनुभव उपलब्ध करा रहे हैं। बीते 10 महीनों में हमने अपने ग्राहकों को कई सारे नये समाधान उपलब्ध कराये हैं।"

श्री सहगल ने इस कार्यक्रम के अवसर पर बोलते हुए लखनऊ गोल्फ क्लब और बैंक के अधिकारियों के प्रयासों की सराहना की और इस संबंध के चलते क्लब के सदस्यों को होने वाले फायदों पर रोशनी डाली।

Lucknow, Uttar Pradesh, India