टाटा स्काई+ ट्रांसफर सेट टाॅप बाॅक्स लांच

टाटा स्काई+ ट्रांसफर सेट टाॅप बाॅक्स लांच

मुम्बई। डीटीएच उद्योग अग्रणी कंपनी टाटा स्काई ने आज यहां टाटा स्काई+ ट्रांसफर सेट टाॅप बाॅक्स (एसटीबी) लांच किया ।  यह सेट टॉप बॉक्स देश में अपनी किस्म का पहला है। डीटीएच क्षेत्र में एशिया में किया गया यह नया अविष्कार अपने सबस्क्राइबर्स को  टेलिविजन पर रिकाॅर्ड किया गए कार्यक्रमों को सेट टाॅप बाॅक्स से स्मार्टफोन्स पर ट्रांसफर करने की सुविधा के साथ दिया जा रहा है। प्रभावी रूप से कहा जाए तो टाटा स्काई के सबस्क्राइबर्स अब किसी भी पसंदीदा कार्यक्रम को रिकाॅर्ड कर अपने स्मार्टफोन्स या टेबलेट में कभी कही पर भी आॅफलाइन मोड पर देख सकेंगे।

टाटा स्काई+ एचडी(पर्सनल वीडियो रिकाॅर्डर) एसटीबी एक कदम आगे है, टाटा स्काई+ ट्रांसफर एसटीबी के माध्यम से किसी डिवाइस पर करने के बाद सबस्क्राइबर्स वाईफाई द्वारा इसे अपने आईओज (आईफोन्स,आईपैड्स) ले सकते हैं तथा एण्ड्राॅयड मोबाइल पर टाटा स्काई मोबाइल एप्प से इसे लिया जा सकता है। 

टाटा स्काई+ ट्रांसफर स्बस्क्राइबर्स इस ट्रांसफर पैक को महज अपने टाटा स्काई मोबाइल एप्प की ‘ट्रांसफर टैब पर बस एक क्लिक कर बिना किसी शुल्क से प्राप्त कर सकते हैं। यह सुविधा पूरे देश मे उपलब्ध है। टाटा स्काई+ ट्रांसफर बाॅक्स 9300 रुपए में उपलब्ध करवाया जा रहा है और जो टाटा स्काई के मौजूदा ग्राहक है वे इस सुविधा का लाभ समान्य शुल्क 7890 रुपए देकर इस सेवा का लाभ उठा सकते हैं। 

लॉन्चिंग के अवसर पर टाटा स्काई के प्रबन्ध निदेशक एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी हरित नागपाल ने कहा ‘‘ टाटा स्काई ट्रांसफर एसटीबी का लांच ऐसे समय में किया जा रहा है जबकि 75 प्रतिशत भारतीय दर्शक अपने मोबाइल पर इंटरनेट का प्रयोग करते हैं अधिकतर इनमें 19 से 35 आयुवर्ग के युवक युवतियां शामिल हैं और इसमें नित नई सामग्री का प्रयोग निरन्तर बढ़ता ही जा रहा है। टाटा स्काई+ ट्रांसफर ऐसे ग्राहको संतुष्ट करेगा जो कि 24 घंटे अपनी पसंदीदा कार्यक्रमों को कही पर भी बिना किसी ब्राॅडबैण्ड डाटा के देखना पसंद करते हैं।‘‘

इस अवसर पर टाटा स्काई की चीफ काॅमर्शियल आॅफिसर पल्लवी पुरी ने कहा ‘‘ हमें लोगों को ‘‘अनबाॅक्स‘‘ योग्य बनाने की आवश्यकता है और उन्हें घर में अपने सेट टाॅप बाॅक्स से चिपके रहने की जरूरत है।