सरकार की उपलब्धियां नहीं दिखाता मीडिया: अखिलेश

सरकार की उपलब्धियां नहीं दिखाता मीडिया: अखिलेश

लखनऊ। इलाहाबाद में कई परियोजनाओं का शिलान्यास करने के बाद मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि नदियां सिर्फ बात करने से साफ नहीं होंगी,नदियों को साफ करने के लिए काम करना पड़ेगा। सारी नदियां गंगा में मिलती है, इसलिए उनकी सफाई बेहद जरुरी है। उन्होंने कहा कि गरीब परिवारों के पास जीवन यापन को कुछ नहीं है इसीलिए सपा सरकार 40 लाख परिवारों को पेंशन दे रही। उन्होंने कहा कि महंगाई शहरों में है,गांवों,कस्बों मे नही,किसानों का सामान बड़े बाजारों में नहीं पहुंच पाता।

मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने सभा के दौरान मीडिया पर भी निशाना साधा। बोले जो घटना हुई नहीं उसे बढ़ा-चढ़ा कर दिखाते हैं, हमारी सरकार की उपलब्धियां नहीं दिखाते हैं। शराब पीने से कोई मरता है तो मेरी फोटो लगाते हैं,मैं तो शराब पीने से लोगों को मना करता हूं। शराब सभी राज्यो मे पी जाती है,लेकिन यूपी मे शराब से मौतो को प्रचारित किया जाता है।

मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने बुधवार को यहां कहा कि राज्य सरकार का जोर युवाओं को रोजगार परक शिक्षा दिलाने पर है। इलाहाबाद में निकट भविष्य में बनने वाली सरस्वती हाईटेक सिटी में प्रस्तावित राजकीय विश्वविद्यालय में ऐसी शिक्षा दी जाएगी ताकि कम पढ़ाई के बाद भी यहां के छात्र रोजगार हासिल कर सकें। उन्होंने अपनी सरकार को युवा हितैषी बताते हुए पुलिस में एक और भर्ती की घोषणा की।

Lucknow, Uttar Pradesh, India