शीना और मिखाइल मेरे ही बच्‍चे हैं: सिद्धार्थ दास

शीना और मिखाइल मेरे ही बच्‍चे हैं: सिद्धार्थ दास

मुंबई : शीना बोरा हत्याकांड में हर बीतते दिन के साथ नया मोड़ सामने आ रहा है और एक से बढ़कर एक सनसनीखेज खुलासे हो रहे हैं। शीना मर्डर में मंगलवार को जो नया खुलासा हुआ है, उससे इस केस की गुत्थियां उलझती जा रही है।

इंद्राणी मुखर्जी के पहले पति (जैसा कि पहले रिपोर्ट किया गया था) सिद्धार्थ दास ने मंगलवार को इस बात का खुलासा किया कि शीना बोरा और मिखाइल बोरा उसके बच्‍चे हैं। सिद्धार्थ दास ने कहा कि शीना बोरा और मिखाइल मेरे ही बच्‍चे हैं। 1987 में शीना और 1988 में मिखाइल का जन्‍म हुआ। सिद्धार्थ दास ने बातचीत में कहा कि इंद्राणी से मेरी शादी नहीं हुई थी। सिद्धार्थ ने इंद्राणी के साथ शादी होने से पूरी तरह इनकार किया। सिद्धार्थ ने कहा कि इंद्राणी से मेरी मुलाकात मेरी गुवाहाटी में हुई। इसके बाद दोस्‍ती हुई और पढ़ाई के दौरान मुझे उससे प्‍यार हो गया।

सिद्धार्थ ने कबूला कि इंद्राणी से मेरा 3 साल तक रिश्‍ता रहा। इसके बाद इंद्राणी मुझे छोड़कर गायब हो गई। 1989 में इंद्राणी मुझे छोड़कर शिलांग चली गई। इंद्राणी के न मिलने पर मैं गुवाहाटी लौट आया। इसके बाद इंद्राणी के मां-बाप ने मुझे घर से बाहर निकाल दिया और घर में घुसने नहीं दिया। सिद्धार्थ ने कहा कि मीडिया से पता चला कि इंद्राणी ने शीना की हत्‍या कर दी है। शीना की हत्‍या की खबर सुनकर मैं दुखी हूं। मुझे लगता है इंद्राणी हत्‍या कर सकती है। उसे पैसों से बहुत प्‍यार था। उन्‍होंने कहा कि मुंबई पुलिस ने मुझसे अब तक संपर्क नहीं किया है।  

गौर हो कि सिद्धार्थ दास इस समय कोलकाता के दमदम में रहते हैं और एक फैक्‍ट्री में काम करते हैं।  

India