बेटे को मरवाने के लिए इंद्राणी ने दी थी सुपारी?

बेटे को मरवाने के लिए इंद्राणी ने दी थी सुपारी?

मुंबई। शीना बोरा मर्डर केस की जांच कर रही पुलिस ने रविवार को नया खुलासा किया है। पुलिस का कहना है कि इंद्राणी मुखर्जी ने अपने बेटे मिखाइल बोरा की हत्या के लिए अगस्त 2014 में मुंबई के एक कॉन्ट्रैक्ट किलर को सुपारी दी थी। एक अधिकारी ने बताया कि, इंद्राणी या फिर उसके एसोसिएट ने कॉन्ट्रैक्ट किलर को 2.5 लाख रुपए दिए थे। उन्होंने कहा कि, हमे जानकारी मिली कि प्लान फेल हो गया था। हमने कॉन्ट्रैक्ट किलर को हिरासत में ले लिया है। उसने ये कबूल कर लिया है कि इंद्राणी ने उसे मिखाइल को मारने के लिए सुपारी दी थी।

वहीं गुवाहाटी के रहने वाले मिखाइल पुलिस को बता चुके हैं कि इंद्राणी ने उन्हें तीन बार मारने की कोशिश की थी। इंद्राणी ने उसे पुणे के एक पागल खाने में भी भेज दिया था। उसने ये भी बताया कि अप्रैल 24, 2012 में जब शीना की हत्या हुई उसके पहले इंद्राणी दो बार गुवाहाटी आई थी और उसने उसे ड्रग्स देने की कोशिश भी की थी।

अधिकारी ने कहा कि कॉन्ट्रैक्ट किलर का बयान जल्द से जल्द दर्ज कर लिया जाएगा और उसकी जांच इंद्राणी और उसके पूर्व पति संजीव खन्ना की मौजूदगी में खार पुलिस करेगी। रायगढ़ पुलिस द्वारा मामला दर्ज ना करने को लेकर अधिकारी ने कहा कि ऐसा प्रतीत होता है कि या तो किसी नेता या फिर हाई रैंक के अफसर के दबाव के चलते मामला दर्ज नहीं किया गया।

अधिकारी ने आगे कहा कि, जहां तक प्रक्रिया की बात है, जब तक किसी एक्सीडेंट या मर्डर का केस दर्ज नहीं होता, तब तक व्यक्ति के शरीर को पोस्टमॉर्टम के लिए नहीं भेजा जा सकता है। गौरतलब है कि 24 अगस्त को शीना बोरा मर्डर केस में इंद्राणी को गिरफ्तार कर लिया गया था और ड्राइवर के बयान के बाद माना जा रहा था कि ये मर्डर मिस्ट्री अब सुलझ गई है, लेकिन सुलझने की बजाए ये मिस्ट्री दिन प्रतिदिन और उलझती जा रही है।

India