सोना लूट की घटना सपा सरकार के मुंह पर तमाचा: डाॅ0 मनोज मिश्र

सोना लूट की घटना सपा सरकार के मुंह पर तमाचा: डाॅ0 मनोज मिश्र

लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी ने लखनऊ-कानपुर हाईवे पर दुस्साहसी लूट पर प्रदेश की ध्वस्त कानून व्यवस्था पर सपा सरकार को आडे हाथों  लिया। पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता डाॅ0 मनोज मिश्र ने आरोप लगाया  कि प्रदेश लूट, हत्या, बलात्कार और साम्प्रदायिक हिंसा की चपेट में है। करोंडो का सोना लूटे जाने की दुस्साहसिक वारदात ने प्रदेश की ध्वस्त कानून व्यवस्था कि पोेल खोल दी है। 

प्रवक्ता डाॅ0 मनोज मिश्र ने कहा कि अब अपराधियों के हौसले बुलन्द हो गये है। किसी भी दुस्साहिक घटना का पर्दाफाश प्रदेश में नहीं हो पाया। पिछले दिनों हसनगंज में ए.टी.एम. पर तीन लोंगो की हत्याकर 50 लाख लूटने व सरोजनीनगर में कैश वैन की हत्याकर रूपये 17 लाख लूटने की घटनाओं से प्रदेश की पुलिस की नींद नहीं टूटी और न ही कोई सबक लिया। लोग नकद व सोना चोरी  लेकर चलने में असुरक्षा महसूस कर रहे है तथा जान का खतरा रहता है। प्रदेश में दिन-दाहाडें़ लूट  हो रही है परन्तु सरकार निष्क्रिय व उदासीन है। 

डाॅ0 मिश्र ने आरोप लगाया कि प्रदेश भर में हत्या, सामूहिक बलात्कार व साम्प्रदायिक हिंसा की घटनाओं पर रोक नहीं लग पा रही है। सरकार की निष्क्रियता के कारण ये घटनाये प्रदेश में बडे पैमाने पर घट रही है। 

डाॅ0 मिश्र ने सपा सरकार पर हमला करते हुए कहा कि चलती ट्रेन से महिला-बच्ची को फेंका जाना, बाराबंकी में सामूहिक दुष्कर्म, देवरिया व बाराबंकी में साम्प्रदायिक हिंसा  की घटनाऐं अभी ताजा उदाहरण है। ध्वस्त कानून के कारण प्रदेश में लोंगो को सुख-चैन  छिन गया। पूरा प्रदेश साम्प्रदायिक हिंसा के मुहाने पर बैठा है। प्रदेश  का शायद ही कोई ऐसा जिला होगा जहां साम्प्रदायिक हिंसा की घटानाऐं न हुई हों। 

प्रवक्ता डाॅ0 मिश्र ने बैंक से सोना लूटने की घटना पर कहा कि सपा सरकार और उसकी पुलिस नाकारा है। प्रदेश की जनता राम हवाले है। 

Lucknow, Uttar Pradesh, India