गुवाहाटी। शीना बोरा मर्डर मामले में उसकी मां इंद्राणी को लेकर चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। असम के एक स्थानीय चैनल के अनुसार इंद्राणी ने कुल पांच शादियां की थी और स्टार इंडिया के पूर्व सीईओ पीटर मुखर्जी उसके पति पांचवें पति हैं। इंद्राणी पर शीना बोरा की हत्या करने और शव को जलाने का आरोप है।

चैनल के अनुसार इंद्राणी जब 16 साल की थी तब वह एक वकील से शादी करने के लिए घर से भाग गई थी। उस समय इंद्राणी एक मिशनरी स्कूल में पढ़ती थी और जिस व्यक्ति से उसने शादी की वह एक राजनेता का बेटा था। यह शादी ज्यादा दिन नहीं चली। इसके बाद उसने सिद्धार्थ दास से शादी की। इस शादी के दौरान वह शिलॉन्ग में एक कॉलेज में पढ़ती थी। 1990 में मिखाइल के जन्म के कुछ दिनों दोनों में अलगाव हो गया।

रिपोर्ट में आगे बताया गया है कि इसके बाद वह अपने माता-पिता के पास लौट गई उस समय मिखाइल और शीना छोटे थे और वह हॉस्पेटीलिटी बिजनेस चलाती थी। यहां पर उसकी मुलाकात साहिल से हुई और कुछ समय बाद दोनेां ने शादी कर ली। कुछ दिनों बाद मामूली से अनबन पर दोनों अलग हो गए। इंद्राणी गुवाहाटी का काम छोड़कर कोलकाता आ गई और यहां काम करने लगी। यहां वह कारोबारी संजीव खन्ना से मिली और उससे शादी कर ली।

संजीव खन्ना से उसको एक बेटी हुई जिसका नाम विधि है। हालांकि कुछ दिनों बाद वह मुंबई आ गई और उसने संजीव को छोड़ दिया। मुंबई में वह स्टार इंडिया में काम करने लगी। इसी दौरान उसके और पीटर मुखजी, जो उस समय स्टार इंडिया के सीईओ थे, के बीच रिश्ते बन गए और दोनों ने शादी कर ली। कोलकाता छोड़ने से पहले उसने शीना और मिखाइल को अपने माता-पिता के घर छोड़ दिया। वह 10 साल वापिस नहीं लौटी।