डा बीआर शेट्टी बने पुनर्गठित बोर्ड के अध्यक्ष

लखनऊ:  ग्लोबल रेमिटेंस और फॉरेन एक्सचेंज के लीडिंग ब्रांड यूएई एक्सचेंज नें त्वरित वैश्विक विकास और बेहतर सेवा उत्कृष्टता के मार्ग को प्रशस्त करने के लिए कंपनी के एक महत्वपूर्ण पुनर्गठन की घोषणा की।

यूएई एक्सचेंज के निदेशक मंडल नें यूएई एक्सचेंज ग्रुप के पुनर्गठित बोर्ड के अध्यक्ष के रूप में सर्वसम्मति से डा बीआर शेट्टी की नियुक्ति की।

 कंपनी की तरफ से जारी एक बयान में कहा गया है कि शीर्ष स्तर पर कॉरपोरेट पुनर्गठन का उद्देश्य ग्राहकों की बढ़ती विशेषज्ञता के अनुसार इसकी पहुंच और सेवा के दायरे को बढ़ाना है।

 श्री नबील अब्दुल रहमान के तौर पर यूएई एक्सचेंज के बोर्ड पर एक नये वाइस चेयरमैन भी होंगे जो केबीबीओ ग्रुप के सीईओ व उपाध्यक्ष के रुप में भी काम कर रहे हैं, जबकि श्री प्रोमोथ मनघट को मुख्य कार्यकारी अधिकारी के पद पर पदोन्नत किया गया है। पहले वह डिप्टी सीईओ के पद पर कार्यरत थे।

सीईओ तौर पर श्री प्रोमोथ मनघट संगठन की वैश्विक रणनीति और विश्व स्तर पर उसके परिचालन के क्षेत्र में यूएई एक्सचेंज के कारोबार के विस्तार के लिए जिम्मेदार होंगे। उनके द्वारा ग्लोबल सेल्स, मार्केटिंग व ऑपरेशन का नेतृतव भी किया जाएगा जिसमें दुनियां भर के फाइनेंशियल व ऑपरेशनल परफॉर्मेंस और वित्तीय व शाखाओं की एंड-टू-एंड ओवरसाइट व विस्तार की योजना शामिल हैं।