नई दिल्ली : बहुचर्चित टीवी रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ और इसके कई सीजन में होस्‍ट रहे बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के बीच एक गहरा रिश्‍ता कायम हो चुका है। यह बात छिपी नहीं है कि सलमान के होस्‍ट बनने के बाद से इस शो की लोकप्रियता में काफी इजाफा हुआ है। इस शो के दर्शकों के लिए अब एक खुशखबरी यह है कि बिग बॉस के सीजन 9 को भी सलमान खान होस्‍ट कर सकते हैं।

मीडिया में सामने आई कई रिपोर्टों के अनुसार, सलमान से इस शो का होस्‍ट फिर से बनने को लेकर बातचीत की जा रही है। खबर यह भी है कि कथित तौर पर ‘बिग बॉस’ की प्रोडक्शन टीम ने सलमान खान को शो में वापस आने के लिए राजी कर लिया है। बता दें कि सलमान लगातार बिग बॉस के पांच सीजन को होस्‍ट कर चुके हैं और इस शो ने खासा लो‍कप्रियता भी हासिल की है।

गौरतलब है कि सलमान ‘बिग बॉस’ के के आठवें सीजन से खुद को अलग कर लिया था] जिसके बाद शो में फराह खान को लाया गया था। मगर दर्शकों को यह बदलाव पसंद नही आया और इस शो की लोकप्रियता में गिरावट देखने को मिली। शो को लोकप्रिय बनाने का क्रेडिट काफी हद तक सलमान को जाता है।

ऐसा माना जा रहा है कि अप्रैल 2015 से ही कंटेस्टेंट के चुनने का काम शुरू हो चुका है। यदि सलमान खान इस शो में वापस आते हैं तो ये देखना बेहद दिलचस्प होगा कि बिग-बॉस सीजन-9 में वे फिर कौन सा नया प्रयोग करते हैं। शो की प्रोडक्‍शन टीम इनदिनों सलमान को इस शो में वापस लाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। अब अगर सलमान शो को होस्‍ट करने के लिए तैयार हो जाते हैं तो सलमान के फैंस के लिए भी यह एक बड़ी खुशखबरी होगी।